Asianet News Hindi

24 घंटे तक मुर्दे में जान फूंकने की कोशिश करते रहे 7 तांत्रिक, फिर केले के पत्तों में बांधकर नदी में फेंका

झारखंड के जमशेदपुर में सांप के काटे जाने पर हुई एक महिला की मौत के बाद 7 ओझाओं ने 24 घंटे तक तंत्र-मंत्र का खेल खेला। जब डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, तब परिजनों ने ओझा बुलाया। ओझा लाश में जान फूंकने की कोशिश करता रहा। हालांकि बाद में निराश होकर केले के पत्ते में लाश लपेटकर नदी में बहा दी गई।

Shocking case of snake bite in Jamshedpur kpa
Author
Jamshedpur, First Published Oct 8, 2020, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमशेदपुर, झारखंड. एमजीएम थाना क्षेत्र के बेलाजुड़ी गांव में सर्पदंश से हुई एक महिला की मौत के बाद उसे जिंदा करने की कोशिश का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। महिला को जब टीएमएच के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, तब परिजनों ने 7 ओझाओं को बुलाया। उन्होंने 24 घंटे तक महिला को जिंदा करने तंत्र-मंत्र किए। बाद में लाश को केले के पत्तों में लपेटकर नदी में बहा दिया। 


30 वर्षीय अमिता कर्मकार को जमीन पर सोते समय सांप ने डस लिया था। जब तक परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद सोमवार से मंगलवार तक ओझा लाश के पास बैठकर तंत्र-मंत्र फूंकते रहे। ओझाओं ने इसके एवज में 15 हजार रुपए की फीस भी वसूली। डॉक्टरों ने लाश का अंतिम संस्कार करने को कहा था। लेकिन परिजनों ने उसे दुबारा जिंदा होने की उम्मीद में नदी में बहा दिया।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios