Asianet News Hindi

मायके आकर प्रेमी से मिलने पहुंची थी प्रेमिका, गांववालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और फिर किया टॉर्चर

झारखंड के साहिबगंज जिले के एक गांव में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देखकर गांववालों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने दोनों को पकड़कर पहले टॉर्चर किया और फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में परेड करा दी। इस बीच किसी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को गांववालों से छुड़ाकर अपने साथ थाने लेकर आई। 

Shocking case of torturing love couple in Jharkhand kpa
Author
Sahibganj, First Published Sep 26, 2020, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

साहिबगंज, झारखंड. जिले के रंगा थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल को बुरी तरह प्रताड़ित करने और फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में परेड निकालने का शर्मनाक मामला सामने आया है। गांववालों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को गांववालों से छुड़ाकर अपने साथ थाने लेकर आई। इस मामले में पीड़ित कपल की शिकायत पर गांववालों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शादी के बाद भी चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस की जांच में सामने आया है कि प्रेमिका तीन पहाड़ क्षेत्र के बाकुडी में शिवा पहाड़ में अपने रिश्तेदार के घर रहती थी। उसकी शादी मोदी कोला गांव में हुई है। उसका पहले से ही जूही बोना गांव के एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती मायके आई हुई थी। इसी बीच गुरुवार देर रात वो गांव के निकट रेलवे लाइन के पास प्रेमी से मिलने जा पहुंची। यहां गांववालों ने उसे देख लिया। इसके बाद उन्हें बांधकर गांव में लाया गया।

प्रेमी पर लगाया 5 लाख का जुर्माना
प्रेमी युगल को रातभर बांधकर रखा गया। शुक्रवार को उसके परिजनों को बुलाया गया। गांव में समाज की पंचायत बुलाई गई। इसमें युवक पर 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली। इसके बाद बरहरवा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस बल गांव पहुंचा। फिर जैसे-तैसे भीड़ से प्रेमी युगल को छुड़वाकर थाने लाया गया। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios