Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका से बोला-चलो शादी करते हैं, लेकिन बातों में उलझाकर ट्रेन के आगे दे दिया धक्का

संजीव कुमार सदर थाना क्षेत्र स्थित आदर्श नगर में अपनी प्रेमिका के संग लिव इन में रहता था। इसी बीच संजीव ने बगैर प्रेमिका को बताए अपने घरवालों की मर्जी से दूसरी जगह शादी कर ली थी।

shocking murder,  boyfriend pushed the girlfriend ahead of the train In Jharkhand
Author
Ranchi, First Published Jul 16, 2019, 11:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
रांची. प्यार में धोखा और फिर जान से खत्म करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेमिका से पीछा छुड़ाने प्रेमी ने उसे ट्रेन के आगे धक्का दे दिया था। दरअसल, लंबे समय तक रिलेशन के बाद प्रेमी ने कहीं और कर ली थी शादी। जब लड़की को इसका पता चला, तो वो भी शादी के लिए दबाव डाल रही थी। दोनों के बीच फोन कॉल के जरिये दोस्ती हुई थी। लड़की पढ़ाई के लिए रांची आई थी, जबकि आरोपी प्राइवेट जॉब करता है।
 
पुलिस के मुताबिक संजीव कुमार सदर थाना क्षेत्र स्थित आदर्श नगर में अपनी प्रेमिका के संग लिव इन में रहता था। इसी बीच संजीव ने बगैर प्रेमिका को बताए अपने घरवालों की मर्जी से दूसरी जगह शादी कर ली। जब इसकी जानकारी प्रेमिका को मिली, तो वो नाराज हो उठी। संजीव ने प्रेमिका से शादी का वादा किया और 16 जून को वो उसे लेकर अपने घर देवघर के करौं के लिए निकला।
 
पुलिस ने बताया कि 17 जून को लड़की की लाश विद्यासागर और मदनकट्टा स्टेशन के बीच पड़ी मिली थी। 4 जुलाई को लड़की के परिजनों ने सदर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की, तब मामले का खुलासा हुआ। संजीव ने बताया कि उसने ही अपनी प्रेमिका को ट्रेन के आगे धक्का दिया था।
 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios