Asianet News HindiAsianet News Hindi

कपल कर रहे थे रोमांटिक वेडिंग, तभी पहुंचा एक 'मेहमान'...बर्बाद कर दी पूरी शादी

शादी को खास बनाने के लिए एक कपल ने काफी मेहनत की थी। वेडिंग के दिन जब एक दूसरे का हाथ पकड़कर दोनों कसम खा रहे थे तब वहां एक ऐसा 'मेहमान'पहुंचा जो वहां तबाही मचा दी। जानिए पूरा मामला।

couple romantic exchange of vows ruined by bear mauling moose Nearby NTP
Author
First Published Aug 29, 2022, 12:21 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. शादी का दिन दूल्हा-दुल्हन के लिए खास होता है। लेकिन एक कपल के साथ ऐसा नहीं हो पाया। उनकी शादी में एक ऐसा अनचाहा मेहमान पहुंच गया जो उनके स्पेशल दिन को बर्बाद कर दिया। दरअसल,  शादी समारोह वाली जगह पर एक भालू पहुंच गया और पूरा लाइमलाइट ले उड़ा। मोंटाना (अमेरिका) के ग्लेशियर नेशनल पार्क में कपल एक-दूजे की होने की तैयारी कर रहे थे। दोनों एक दूसरे के हाथ को पकड़ कर शादी की शपथ ले रहे थे तभी वहां पर भालू पहुंच गया। उसने वहां एक बछड़े को खाना शुरू कर दिया।शादी के वीडियोग्राफर स्टैंटन जाइल्स ने इस पल को कैमरे में कैद किया और इसे यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर दिया। जो कि काफी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

वीडियो में दिख रहा है कि ब्राइड एंड ग्रूम (Bride and groom) शादी की कसम खाते हुए दिख रहे हैं।तभी दूर से आवाज आती है। सब उस तरफ देखने लगते हैं। कैमरा भी उधर मुड़ जाता है। वहां एक भालू एक बछड़े पर हमला करता दिखता है। वहां, मौजूद लोग डरने लगते हैं।  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वीडियो देख लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा,'ये देखकर आश्चर्यचकित हूं कि शादी के बीच कैमरामैन इस तरह की घटना को पकड़ने में सक्षम था।'वहीं, एक ने लिखा,'पागल शादी के पल छोड़कर इस चीज को कैप्चर किया।'वहीं, एक ने लिखा,'अब सवाल यह है कि आप शादी के वीडियो में भालू द्वारा खाए जा रहे मूस को कैसे शामिल करते हैं।' वहीं, एक ने लिखा, 'क्या सगुन है।'

भालू का स्वभाव अप्रत्याशित होता है

नेशनल पार्क सिस्टम (एनपीएस) के अनुसार, ग्रिजली भालू सर्वाहारी होते हैं। उनके 90 प्रतिशत से अधिक आहार में घास, जामुन और कीड़े शामिल होते हैं। हालांकि, वे विशेष रूप से जो खाते हैं वह मौसम के अनुसार बदलता रहता है।वे उपलब्ध होने पर बड़े और छोटे स्तनधारी, फल, छाल, जड़ें और मशरूम भी खाएंगे। इनका व्यवहार काफी अप्रत्याशित होता है। कुछ केस में यह भालू मनुष्यों पर भी हमला करते दिखाई दिए हैं।

और पढ़ें:

कैंसर लेने वाली थी जान, लेकिन कोरोना वायरस ने बचा ली युवक की जान,पूरा मामला किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं

इन 4 बातों से हो सकता है ब्रेकअप, भूलकर भी पार्टनर से ना बोलें, नहीं तो रह जाएंगे अकेले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios