Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉडलिंग छोड़कर आखिर 'मिस गोरखपुर' क्यों बेचने लगी चाय?

एक लड़की जो कभी 'मिस गोरखपुर' रही थी। रैंप वॉक में भी नाम कमा रही थी और अचानक चाय बेचने लगी। मॉडलिंग को छोड़कर सिमरन गुप्ता ने क्यों चाय बेचने के प्रोफेशन चुना आइए जानते हैं।

miss gorakhpur former model selling tea famous chaiwali NTP
Author
First Published Sep 26, 2022, 11:54 AM IST

लाइफस्टाइल डेस्क.गोरखपुर की खूबसूरत लड़की इन दिनों चाय बेच रही हैं। उन्होंने अपने टी स्टॉल का नाम रखा है मॉडल चायवाली। जो भी इस स्टॉल के बारे में जानता है वो चाय पीने पहुंच जाता है। मीडिया भी मॉडल चायवाली से मिलने पहुंची ताकि उनकी कहानी जा सके। तो चलिए बताते हैं सिमरन गुप्ता की कहानी।

सिमरन गुप्ता का मॉडलिंग करियर अच्छा चल रहा था। लेकिन कोरोना की चपेट में लाखों लोगों की तरह उनका करियर भी प्रभावित हुआ। सिमरन बताती हैं कि मॉडलिंग में सबकुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन कोरोना की वजह से वो प्रभावित हो गया। पापा की मदद करने के लिए चाय का स्टॉल लगाने लगी। कोरोना के बाद जब मॉडलिंग में काम नहीं मिला तो कुछ और करने की सोची। चाय का स्टॉल शुरू करके बिजनेस को आगे बढ़ाने की सोच रही हूं।

इन लोगों से प्रभावित है सिमरन गुप्ता

दरअसल, सिमरन MBA चायवाला प्रफुल्‍ल बिलोरे और पटना की ग्रेजएुट चायवाली प्रियंका गुप्‍ता को देखकर काफी प्रभावित हुई। उन्होंने कहा कि चायवाला ही क्यों चायवाली क्यों नहीं। इतना ही नहीं वो प्रियंका गुप्ता से मिलने की भी ख्वाहिश जता दी। वो बताती है कि स्टार्टअप शुरू करने के लिए पैसों की जरूरत होती है। ज्यादा पैसे नहीं थे तो चाय का स्टॉल लगाने की सोची। आज सिमरन के दुकान पर दर्जनों लोग हर रोज आते हैं और उनकी हाथों से बनाई चाय पीते हैं।

सिमरन के पापा बेटी से हैं खुश

सिमरन का एक भाई दिव्‍यांग है। सिमरन ने एक जगह काम किया है, लेकिन उनकी सैलरी कई महीने अटकी रही।  सिमरन के पिता भी बेटी के काम से बेहद खुश हैं। वो कहते हैं कि कोरोना में उनका (बेटी) का काम प्रभावित हुआ। जिसके बाद वो अपना बिजनेस शुरू की। मैं बहुत खुश हूं। सिमरन अपने इंस्टाग्राम पर सक्रिय है। वहां पर जाकर आप उनके मॉडलिंग करियर की जर्नी को भी देख सकते हैं। इसके अलावा वो अपने चाय के बिजनेस को यहां प्रमोट करती हैं। सिमरन बताती हैं कि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सपोर्ट मिलता है।

और पढ़ें:

NAVRATRI FASTING:व्रत के दौरान प्रोटीन की कमी पूरी करेगी ये 8 चीजें, WEIGHT LOSS वाले डाइट में करें शामिल

ये 7 दवाइयां आपके सेक्स ड्राइव को कर सकती है कम, एक तो बना सकती है नपुसंक

बेटी गई थी ट्रिप पर मां ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया 'कांड', प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios