Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी गई थी ट्रिप पर मां ने उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया 'कांड', प्रेग्नेंट हुई तो खुली पोल

एक बेटी की दुनिया उस वक्त उजड़ गई जब मां के धोखे का पता चला। मां बेटी के ब्वॉयफ्रेंड को ले उड़ी। दर्द में डूबी बेटी ने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया है।

woman pregnant with daughter boyfriends girl says i can not believe she would do this to me NTP
Author
First Published Sep 25, 2022, 11:55 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. एक लड़की की दुनिया उस वक्त उलट गई जब पता चला कि उसकी मां ने उसे ऐसा धोखा दिया है जिसकी कल्पना वो सपने में भी नहीं कर सकती थी। उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ ना सिर्फ उसने बेड शेयर किया बल्कि प्रेग्नेंट भी हो गई। लड़की ने टिक टॉक पर वीडियो शेयर करके अपना दर्द बयां किया है। उसने वीडियो के कैप्शन में 'अंतिम विश्वासघात' दिया। जिसे अबतक 3.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

क्या है धोखे की कहानी

वैनेसा नाम की महिला ने बताया कि यह सुनने के बाद मेरी आत्मा ने मेरे शरीर को छोड़ दिया था और उसके बाद जो कुछ भी आया उसके लिए मैं तैयार नहीं थी। जब वो मेक्सिको में छुट्टियां मना रही थी। तब उसका प्रेमी उसके घर पर था। वो बताती है कि यह तब शुरू हुआ जब मैं मेक्सिको में एक लड़की के साथ ट्रिप पर गई थी।

मां के प्रेग्नेंट होने की खबर सुन लड़की के उड़ गए होश

वो बताती हैं कि जब मां ने मुझे बताया कि वो गर्भवती हैं तो मेरे ऊपर पहला बम गिरा। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका छोटा भाई होगा। बावजूद इसके मैं उसे बधाई दे रही थी और अगले कदम के बारे में बात कर रही थी। मैंने कहा कि क्या आपने पहला अल्ट्रासाउंड बुक किया। आप कैसा महसूस कर रही हैं। नाम के बारे में भी हमने बात की।

बेटी के प्रेमी के साथ मां ने बनाया संबंध

लेकिन वैनेसा पर कहर तब बरपा जब उसकी मां ने बताया कि वो उसके प्रेमी के साथ गर्भवती हुई है। लड़के का नाम गुमनाम रखने क लिए उसे जॉन कहा। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैंने खुद को दोहराने के लिए कहां ये सच नहीं हैं मैं अभी नशे में हूं। फिर मैंने मां से फोन पर दोहराया यह जॉन से हैं। तो उसने कहा जिसके बाद वैनेसा ने फोन काट दिया और मां और बीएफ को ब्लॉक कर दिया।

प्रेमी और मां से बेटी ने तोड़ा नाता

उसने मेक्सिको में वेकेशन को जल्दी खत्म करके वापस लौट आई। वो उस घर में पहुंची जहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। जब वेनेसा घर पहुंची देखा कि ब्वॉयफ्रेंड घर से  सारा सामने लेकर जा चुका था। ये देखकर वो हैरान रह गई। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को सामान लौटाने का अल्टीमेट दिया। उसे कहा कि अगर ऐसा नहीं किए तो मैं तुम्हें जेल में डालवा दूंगी।आखिरकार उसने मेरी चीजें वापस दे दी। इसके बाद वैनेसा ने ना तो अपने प्रेमी से बात की है और ना ही अपनी मां से।

सोशल मीडिया यूजर वीडियो देखकर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'मुझे बहुत दुख है।' एक ने लिखा, 'मैं अपनी ही मां द्वारा इस तरह धोखा दिए जाने की कल्पना नहीं कर सकता। आपको प्यार भेज रही हूं।' एक यूजर ने लिखा,'परिवार के साथ संबंध तोड़ना सामान्य है, चाहे वह कोई भी हो!'

और पढ़ें:

सीने में दर्द ही नहीं, ये 9 लक्षण भी हार्ट अटैक के हो सकते हैं, मौत से बचने के लिए पहचाना जरूरी

एक लड़की-7 शैतान, प्यार में धोखे की ऐसी कहानी जिसे जानकर रूह कांप जाएगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios