Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 बच्चों की मां को ड्रेस की वजह से HR ने ऑफिस से घर भेजा, क्या वाकई उसका आउटफिट रिवीलिंग हैं, देखें PHOTOS

वैसे तो कार्यस्थल यानी ऑफिस में जाते वक्त आउटफिट को लेकर कुछ सावधानी बरतनी चाहिए, खासकर लड़कियों को। कई बार खूबसूरत दिखने के चक्कर में कुछ ऐसा पहनकर ऑफिस पहुंच जाते हैं जिसे देखकर वहां मौजूद लोग असहज हो जाते हैं। लेकिन क्या इस केस में भी ऐसा है। 

mother of 2 kids sent home from work for revealing outfit people says it must be illegal NTP
Author
First Published Oct 29, 2022, 11:33 AM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. दो बच्चों की खूबसूरत मां ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द शेयर किया है। उसने बताया कि कैसे ऑफिस के एचआर टीम ने मुझे घर भेज दिया। इसकी वजह उन्होंने मेरे आउटफिट को बताया कि ये काफी रिवीलिंग हैं जिससे लोग अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया यूजर ने महिला का फेवर लिया। उन्होंने कहा कि ये ड्रेस कहीं से भी भद्दा नहीं हैं। आप इसमें काफी स्मार्ट लग रही हैं।

दोस्तों यह फिर से मेरे साथ हुआ

मैरी डी (Marie Dee ) डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और दो बच्चों की मां हैं। हालांकि उन्हें देखकर कहीं से नहीं लगता कि वो एक मां हैं। परफेक्ट फिगर और हसीन चेहरा उन्हें काफी यंग बनाती है। टिकटॉक पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा,'दोस्तों यह फिर से हुआ।, मुझे अपने पहनावे के लिए घर भेजा गया। इस बार एचआर गर्ल ने मुझे ऑफिस से जाने के लिए कहा। मैंने उसे पूछा कि क्यों घर भेजा रहा है तो उसने कहा कि मुझे खेद है कि आप अभी बी इसे नहीं पहन सकती हैं। यह बहुत ही विचलित करने वाला है।यह लोगों का ध्यान भंग कर रहा है।'

mother of 2 kids sent home from work for revealing outfit people says it must be illegal NTP

एचआर टीम ने ध्यान भंग करने वाला आउटफिट बताया

वीडियो को शेयर करते हुए डी ने लिखा,'यह बहुत हास्यास्पद है।'इसके साथ उन्होंने अपने आउटफिट में खुद को दिखाया भी। वो ब्लैक कलर की आउटफिट पहनी थी। हाइनेक की ब्लैक कलर की स्लिम फिट ड्रेस में उनका फिगर उभरकर सामने आ रहा था। वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया यूजर का मानना है कि ऑफिस की एचआर टीम ने गलत किया। उनका आउटफिट कहीं से भी ध्यान भंग करने वाला नहीं लग रहा था।

mother of 2 kids sent home from work for revealing outfit people says it must be illegal NTP

सोशल मीडिया यूजर महिला के फेवर में आए नजर

एक यूजर ने लिखा,'वो आपसे जल रहे हैं।' वहीं एक ने लिखा,'आप इस आउटफिट में अपनी आवाज सुन सकती हैं, आप बहुत ही प्रोफेशनल और कमाल की लग रही हैं।' एक ने लिखा,'यह पूरी तरह से प्रोफेशनल ड्रेस है।'जबकि एक ने लिखा,'इसमें आप अद्भुत लग रही हैं।' आपका इस ड्रेस के बारे में क्या ख्याल है? 

और पढ़ें:

पति ने पत्नी को 'तोहफे'में दिया प्रेमी, खुद इस दुनिया को कह गया अलविदा, पढ़ें रियल लाइफ की फिल्मी स्टोरी

ब्लैक डायरी: पति की बीमारी के बाद बदल गई चीजें, महिला को लग गया वर्चुअल ये गलत काम करने की आदत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios