Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर्फ भाई ही क्यों इस बार बहन भी अपने भाई को दें यह स्टाइलिश गिफ्ट और रक्षाबंधन को बनाएं और स्पेशल

रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप अपने भाई को कुछ स्पेशल देना चाहते हैं, तो हम आपको बताते हैं पांच ऐसे गिफ्ट आइडिया जो आप अपने भाई को इस बार दे सकते हैं।

raksha Bandhan 2022: 5 gift to give to your brother on Rakhi dva
Author
Mumbai, First Published Aug 7, 2022, 9:50 AM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : सावन महीने के आखिरी दिन रक्षाबंधन का त्योहार (Rakshabandhan 2022) मनाया जाता है। इस बार यह 11 अगस्त 2022 को पड़ेगा। ऐसे में इसकी तैयारियां जोरों-शोरों से की जा रही है। बहनें भाइयों के लिए तरह-तरह की राखियां खरीद रही है, तो भाई बहनों के लिए गिफ्ट तलाशने में जुटे हुए हैं। हम बहनों के लिए गिफ्ट आइडियाज तो आपके साथ शेयर कर चुके हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप अपने भाई को सरप्राइस देना चाहती हैं और उसके लिए कुछ गिफ्ट खरीदना चाहते हैं तो आप उन्हें क्या गिफ्ट (gift idea for brother) कर सकते हैं, जो उन्हें पसंद भी आए और उनके लिए यूजफुल भी हो...

इयरबड्स 
रक्षाबंधन पर भाई को अगर आप कुछ गैजेट्स देना चाहते हैं तो इयरबड्स एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो आजकल बहुत ट्रेंड में भी है और इसका यूज भी काफी ज्यादा होता है। किसी से बात करना हो या फिर गाने सुनना हो यह वायरलेस इयरफोन काफी स्टाइलिश होते हैं।

पावर बैंक 
मोबाइल की जमाने में इंसान का आधा दिन तो फोन में ही निकल जाता है। चाहे दोस्तों से बात करनी हो, मूवी देखनी हो, काम करना हो, आजकल ज्यादातर लोग स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में इसकी बैटरी वीक हो जाती है। आप आपने भाई को रक्षाबंधन पर पावर बैंक दे सकते हैं जो उसके फोन की बैटरी को हमेशा चार्ज रखेगा।

इलेक्ट्रिक ट्रिमिंग किट 
रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप अपने भाई को कुछ यूजफुल देने का विचार कर रहे हैं तो उसके लिए एक ट्रिमिंग किट बेहद यूजफुल होगी। इसका इस्तेमाल वो अपनी दाढ़ी को सेट करने के लिए कर सकता है और इसके लिए बार-बार नाई के पास भी नहीं जाना पड़ेगा। इससे वह क्लीन शेव, बीयर्ड लुक जैसा चाहे वैसा लुक आजमा सकता है।

फिटनेस बैंड 
लड़के अपनी बॉडी और अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और अगर ऐसा नहीं भी है तो आप अपने भाई को इस राखी पर फिटनेस बैंड गिफ्ट करें, ताकि वह अपनी फिटनेस के लिए मोटिवेट हो और इस फिटनेस बैंड को पहनकर वह खूब सारी एक्सरसाइज करें और अपनी कैलोरी बर्न करें उसका पूरा हिसाब रखें।

शूज 
लड़कों को जूतों का बड़ा शौक होता है और लड़कों के लिए तरह-तरह की वैरायटी के शूज मार्केट में मिलते हैं। ऐसे में राखी पर आप अपने भाई को किसी अच्छी कंपनी का जूता गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें स्नीकर से लेकर बूट्स, फॉर्मल, कैजुअल और कई तरह की वैरायटी आपको मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: भाई की कलाई पर बांधें ये खास राखियां, इससे दूर हो सकती है उसकी लाइफ की हर परेशानी

Rakshabandhan 2022: ऐसी राखी होती हैं अशुभ, भूलकर भी भाई की कलाई पर न बांधें, इन बातों का रखें ध्यान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios