Asianet News HindiAsianet News Hindi

जन्माष्टमी पर दिखना है सबसे अलग, तो ट्राई करें सेलेब्स के ये ड्रेसिंग आइडियाज

जन्माष्टमी के दिन अगर आप कुछ अलग और हटकर ट्राई करना चाहते हैं और सबसे अलग दिखना चाहते हैं तो इन सेलिब्रिटीज के लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं।

Try Janmashtami 2022 try this Indian look of celebrities this festival dva
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2022, 3:33 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस दिन भगवान श्री कृष्ण का घरों और मंदिरों में जन्म किया जाता है। इस दौरान महिलाएं सज धज कर भगवान कृष्ण के लिए व्रत करती हैं। उनकी पूजा-अर्चना करती हैं। ऐसे में अगर इस बार जन्माष्टमी पर अगर आप कुछ अलग और हटके दिखना चाहती हैं, तो इन सेलिब्रिटीज के लुक को ट्राई (dressing Idea on Janmashtami) कर सकते हैं। जो दिखने में बेहद ही आकर्षक लगेगा और हर किसी की निगाहें बस आप पर ही टक जाएगी...

लाल रंग हर तीज त्योहार पर सबसे शुभ रंग माना जाता है। खासकर शादीशुदा महिलाओं को लाल रंग की साड़ी पहनी चाहिए। ऐसे में अगर आप लाल रंग की साड़ी पहनने का विचार कर रहे हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के इस स्टाइल को रीक्रिएट कर सकते हैं। जिसमें उन्होंने जॉर्जेट की हैवी वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहनी है। इसके अलावा बनारसी, सिल्क, शिफॉन किसी भी फैब्रिक में साड़ी ट्राई कर सकते हैं।

Try Janmashtami 2022 try this Indian look of celebrities this festival dva

इन दिनों शरारा कुर्ता का ट्रेंड बहुत ज्यादा चलन में है। ऐसे में अगर आप जन्माष्टमी पर शरारा और कुर्ता पहनना चाहते हैं, तो शिल्पा शेट्टी के इस लुक से इंस्पायर्ड हो सकते हैं। जिसमें उन्होंने गोटा वाला बेहद स्टाइलिश सूट कैरी किया हुआ है। इसके अलावा आप उनके दूसरे लुक की तरह पीले रंग की साड़ी बेल्ट के साथ भी कैरी कर सकते हैं।

Try Janmashtami 2022 try this Indian look of celebrities this festival dva

जन्माष्टमी पर अगर आप लाइट कलर का सलवार सूट पहनना चाहते हैं, तो आप अनन्या पांडे के इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं। जिसमें उन्होंने स्लीवलेस शॉर्ट कुर्ता पहना और इसे लूट पैंट्स के साथ कैरी किया हुआ। इसके साथ ही उन्होंने क्रीम कलर की हैवी चुन्नी डाली हुई है, जो उनके इस पूरे लुक को कंप्लीट कर रही है।

जन्माष्टमी पर अगर मेकअप की बात की जाए तो आप जान्हवी कपूर के इस मेकअप से इंस्पिरेशन लेकर जन्माष्टमी पर मेकअप कर सकते हैं। जिसमें ड्रार्क आई मेकअप किया हुआ है। साथ ही न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को बैलेंस किया है। अपने लोग कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को कर्ल्स करके ओपन रख सकते हैं।

अगर जन्माष्टमी पर आपको कुछ इंडो-वेस्टर्न ट्राई करना है, तो इस तरीके का प्लाजो, क्रॉप टॉप और श्रग आप कैरी कर सकते हैं। यह इंडो वेस्टर्न स्टाइल बेहद हटके और ग्लैमर्स लगता है। खासकर यंग गर्ल्स ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं।
 

और पढ़ें: Janmashtami 2022: मथुरा में ऐसे बनाए जाते है पेड़े, मिलाया जाता है ये सुपर इंग्रीडिएंट

जन्माष्टमी पर अपने बच्चों को बनाना है कान्हा या राधा, तो ऐसे करें उन्हें तैयार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios