Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसे निखरी त्वचा पाती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ऊर्फी जावेद, चेहरे पर लगाती हैं ये सीक्रेट चीज

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने लुक्स से सभी से दीवाना बनाती हैं। लेकिन आज हम आपको बताते हैं एक्ट्रेस अपनी स्किन केयर रूटीन कैसे फॉलो करती हैं।
 

Urfi Javed skin care routine actress apply this face pack on face dva
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2022, 3:38 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क: अक्सर हमारे मन में यह सवाल होता है कि b-town सिलेब्स अपने चेहरे पर ऐसा क्या लगाते हैं, जिनसे उनकी त्वचा बिना मेकअप के भी हमेशा चमकदार बनी रहती है। हमें लगता है कि ये महंगे-महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट्स लेती है और महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स चेहरे पर लगाते हैं। लेकिन आपको बता दें कि कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो केमिकल ट्रीटमेंट की जगह नेचुरल चीजों पर विश्वास करती हैं। उन्हीं में से एक है बिग बॉस ओटीटी फेम ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) जो सिर्फ अपने कपड़े ही नहीं बल्कि अपनी ग्लोइंग त्वचा को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं उर्फी जावेद का ब्यूटी सीक्रेट (urfi Javed beauty secret) और वह फेस पैक जो वो अपने चेहरे पर हर हफ्ते लगाया करती हैं।

चेहरे पर यह फेस पैक लगाती हैं ऊर्फी जावेद 
बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ऊर्फी जावेद अपने चेहरे पर नेचुरल चीजें लगाना पसंद करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह किचन में रखी चीजों को ही हफ्ते में एक या दो बार अपने चेहरे पर अप्लाई करती हैं। इसमें वह एक खास तरीके का पैक अपने चेहरे पर लगाना प्रिफर करती हैं। इसके लिए हमें चाहिए
- एक चौथाई का दूध 
- एक चम्मच चिया सीड
- दो चम्मच एलोवेरा जेल 
- आधा खीरा 
- एक चम्मच शहद 
- कुछ बूंद हल्की के तेल की 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस फेस पैक को बनाने के लिए एक छोटे से बाउल में दूध में चिया सीड को गला कर 20 मिनट के लिए रख दें। ऐसे में चिया सीड्स फूल जाएंगे। अब इस मिश्रण में एलोवेरा जेल और खीरा के टुकड़े मिलाएं। अब इसे एक ब्लेंडर में डालकर बारीक पीस लें। इस पेस्ट को एक बाउल में निकालें। इसमें टरमरिक एसेंशियल ऑयल यानी कि हल्दी के तेल की दो-तीन बूंद डालें और इसे अच्छे से मिलाकर चेहरे पर 20 मिनट के लिए लगा लें। अब हाथों से हल्के से चेहरे को स्क्रब करते चेहरे को सादे पानी से धो लें।  इससे डेड स्किन भी रिमूव हो जाएगी और चेहरा ग्लोइंग हो जाएगा। अंत में किसी अच्छे से मॉइस्चराइजर को अपने चेहरे पर लगाएं। उर्फी जावेद यह पैक हर हफ्ते अपने चेहरे पर लगाती हैं जिसके चलते उनकी स्किन चमकदार बनी रहती है।

और पढ़ें: Krishna Janmashtami: सफलता चूमेगी कदम अगर कृष्णा की ये 5 बातें जीवन में कर लें शामिल

फैशन वीक में 10 साल की खूबसूरत मॉडल ने मचाई सनसनी, लड़की का सेक्सुअल सच जान रह जाएंगे हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios