Asianet News HindiAsianet News Hindi

टैटू बनवाने गई महिला ने जैसे ही अपनी शर्ट खोली, वहां का खौफनाक मंजर देख भाग खड़ी हुई

टैटू बनवाने गई एक महिला के साथ टैटू आर्टिस्ट ने ऐसी हरकत कर दी कि महिला ने बीच में ही वहां से भागने का फैसला किया। आइए आपको बताते हैं इस घटना के बारे में।

Woman reveals she walked out halfway through getting tattoo because she was body shamed by artist dva
Author
First Published Sep 28, 2022, 3:13 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : आजकल कई लोगों को टैटू बनवाने का बहुत शौक होता है। लोग शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवाते हैं। खासकर महिलाओं को अपने शोल्डर, चेस्ट, पेट या ऐसी जगह टैटू बनवाने का शौक है, जहां वह इसे फ्लॉन्ट कर सके। कुछ इसी तरह से अमेरिका में रहने वाली यह महिला भी अपने पेट पर टैटू बनवाने गई। लेकिन इस दौरान टैटू स्टूडियो में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह बीच में ही टैटू प्रोसेस को छोड़कर भाग गई। आइए आपको बताते हैं इस महिला की कहानी...

अमेरिका में रहने वाली डलिना नाम की इस महिला को बॉडी पर टैटू बनवाने का बहुत शौक है। पहले से ही उसने अपने शरीर के कई हिस्से पर खूब सारे टैटू बनवाए हैं। कुछ समय पहले डलिना ने टिक टॉक पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने टैटू बनवाने के दौरान उनके साथ हुई बॉडी शेमिंग का खुलासा किया और बताया कि जब वह टैटू बनवाने टैटू आर्टिस्ट के पास गई तो उसने उनके शरीर को लेकर भद्दा कमेंट किया। 

दरअसल, डलिना ने बताया कि मैं कई दिनों से टैटू बनवाने का सोच रही थी। इस दौरान मेरी मुलाकात मेरे जिम में एक शख्स से हुई जिसका टैटू स्टूडियो है। उसने मुझे अपना कार्ड दिया। मैं उसके काम से इंप्रेस हुई और उससे टैटू बनवाने का विचार किया। जब मैं उसके स्टूडियो पर गई और मेरा नंबर आया तो मैंने अपनी शर्ट उतारकर पेट पर टैटू बनवाना शुरू किया। मैं टैटू चेयर पर बैठी और उसने मुझे देखकर कमेंट किया कि तुम्हारी बॉडी कितनी भौंडी है। इसके बाद उसने मेरे शरीर के बाकी अंगों को लेकर भी कमेंट करना शुरू कर दिया। जब मैं थोड़ा असहज महसूस हुई और थोड़ा मुड़ गई तो उसने मुझसे कहा कि अब मुझे पता चला कि तुम हर समय जिम में ही क्यों मिलती हो, क्योंकि तुम्हारा बैक काफी मोटा है।

महिला ने बताया कि इस तरह से उसकी बॉडी को लेकर किसी ने आज तक कमेंट नहीं किया था। वह बहुत शर्मिंदा महसूस हुई और तुरंत वहां से उठ कर चली गई। उसने आधा टैटू ही बनवाया। लेकिन पूरी पेमेंट कर के उसने वहां से जाने का फैसला किया। इस बारे में बात करते हुए डलिना ने अपना एक वीडियो टिक टॉक पर शेयर किया। जिसमें उसने कहा कि जब मैं टैटू बनवाने गई तो उसने स्टूडियो का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। वहां से निकलने के लिए मेरे पास एक ही दरवाजा था, इसलिए मैंने पेमेंट की और वहां से चली गई। अगर मैं पेमेंट देने से मना करती तो वह मुझे शारीरिक रूप से भी नुकसान पहुंचा सकता था। डलिना ने यह भी बताया कि टैटू आर्टिस्ट उसी की जिम में रोज एक्सरसाइज करने के लिए आता है लेकिन उन्होंने कहा कि मैं उसका नाम नहीं बता सकती क्योंकि मैं छोटे से शहर में रहती हूं और अगर उसे पता चल गया तो वह मेरे साथ कुछ भी कर सकता है।

और पढ़ें: इस बीमारी की वजह से बच्चे होते हैं मैथ्स में कमजोर, जानें कारण और बचाव

चॉकलेट-मैगी खाकर महिला ने घटाया 25 किलो वजन, बिकिनी में बहू को देख सास की बिगड़ गई थी तबीयत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios