Asianet News HindiAsianet News Hindi

माता-पिता से नहीं मिला प्यार,तो 21 साल की लड़की ने 9 लाख खर्च कर शरीर का कर लिया ये हाल

टैटू गुदवाने का क्रेज युवाओं पर तेजी से बढ़ रहा है। हजारों लाखों रुपए खर्च कर वो अपने शरीर पर इंक से डिजाइन  बनवा रहे हैं। हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिसका 90 प्रतिशत शरीर टैटू से ढका हुआ है। 

woman with most of her body inked says  its led to a rift with her parents NTP
Author
First Published Sep 16, 2022, 6:31 AM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. वैसे तो लोग टैटू शौक से बनवाते हैं। वो किसी चीज से प्रभावित होकर या फिर प्यार जताने के लिए टैटू बनवाते हैं। लेकिन कुछ लोगों को टैटू बनवाने की आदत हो जाती है। पिछले कुछ वक्त से देखा गया है कि लोग टैटू को लेकर इस तरह पागल हो गए हैं कि पूरे शरीर में इंक भर ले रहे हैं। इसी में एक महिला का नाम भी शामिल है। जिसका 90 प्रतिशत शरीर टैटू से भरा हुआ है।

हालांकि टैटू प्रेम के पीछे की वजह वो अपने माता-पिता को बताती हैं। उनका कहना है कि उसे अपने माता-पिता के साथ संबंध बनाने की कीमत चुकानी पड़ी। लेकिन अब वो आगे कोई टैटू शरीर पर नहीं बनवाने जा रही हैं। महिला का नाम है एलाइन प्रेस्टेस (Aline Prestes) जो ब्राजील में रहती हैं।  28 साल की एलाइन पिछले तीन सालों में चार मिस टैटू प्रतियोगिता अपने नाम की है।

21 साल की उम्र से बनवा रही हैं टैटू

एलाइन को टैटू से मोहब्बत 21 साल की उम्र से शुरू हुआ। उन्होंने अब तक 9 लाख से ज्यादा की रकम टैटू बनवाने में खर्च कर दिए हैं। वो अपने टैटू से भरे शरीर से काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि ऐसा करने को लेकर उन्हें कोई पछतावा नहीं हैं। 

माता-पिता से प्यार नहीं मिला तो टैटू आर्ट की तरफ बढ़ गए कदम

वो बताती हैं कि मैं एक छोटे से शहर में पैदा हुई थी। मैं सबसे छोटी बेटी हूं और मेरी मां हमेशा मेरे साथ सख्त रही हैं। पिता ने भी मुझे कभी स्वीकार नहीं किया। माता-पिता के प्यार से महरूम वो अपनी पहचान बनाने के लिए लगातार संघर्ष करती रहीं। लेकिन जब वो बॉडी आर्ट की दुनिया में आईं तो सब बदल गया। वो बताती हैं कि उन्हें टैटू बनवाने को लेकर कोई मलाल नहीं हैं। वो इससे खुश हैं।

बॉडी मॉडिफायर बनने की है ख्वाहिश

वो बताती हैं कि आज मेरे पास  एक टैटू पार्लर है और मैं बॉडी पियर्सर का काम करती हूं। मैं बॉडी सस्पेंशन का समर्थक हूं और मेरा इरादा बहुत स्टडी करने का है ताकि भविष्य में मैं बॉडी मॉडिफायर बन सकूं। एलाइन आगे खुद पर कोई टैटू नहीं बनवाना चाहती हैं। उन्होंने आखिरी टैटू अपने माथे पर बनवाई जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम लिखवाया।

लोग मेरी टैटू की तारीफ करते हैं

उन्होंने बताया कि पीठ पर जब वो टैटू बनवाई थी वो बहुत ही दर्द से भरा था। मेरे शरीर का केवल 10 प्रतिशत टैटू होना बाकी है। एलाइन ने कहा, 'ज्यादातर लोग कहते हैं कि मैं इस तरह बहुत अच्छी लगती हूं, कि टैटू मुझे सूट करते हैं।वे मुझे बताते हैं कि मेरे टैटू सुंदर, सुपर रंगीन हैं और मुझसे मेल खाते हैं। मेरे सभी दोस्त भी टैटू वाले हैं। कुछ ही लोग हैं जो आलोचना करते हैं।'एलाइन को अपने टैटू के बारे में दूसरों की राय की परवाह नहीं है, क्योंकि वे उसकी पहचान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

और पढ़ें:

तबाही के बीच पाकिस्तान से आई अनोखी खबर, एक महिला ने दिए एक साथ छह बच्चों को जन्म

नारियल तेल में बस इस एक चीज को मिलाने से सफेद बाल हो जाते हैं काले

ब्लैक डायरी: पति को ना बोलकर.. जब पत्नी अजनबी के साथ हो गई हमबिस्तर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios