Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: पति को ना बोलकर.. जब पत्नी अजनबी के साथ हो गई हमबिस्तर

शादी को 7 साल हुए हैं, लेकिन पत्नी बेड पर एक्टिव नहीं रहती है। उसका कहना है कि यौन संबंध बनाने का मन नहीं करता है। लेकिन एक बार अजनबी के साथ उसे हम बिस्तर होते देख मेरे होश उड़ गए।

wife never wants sex and but she slept with a complete stranger NTP
Author
First Published Sep 15, 2022, 8:00 PM IST

ब्लैक डायरी: दो जिस्म एक जान जब पति-पत्नी होते हैं तो उनका रिश्ता और मजबूत होता है। लेकिन जैसे ही बिस्तर का रोमांस कम होने लगता है इस रिश्ते में एक खलीस आ जाती है। हालांकि कुछ उपाय के जरिए पति-पत्नी अपने जीवन में रोमांस को वापस ला सकते हैं। लेकिन जब दोनों में से कोई धोखा देने लगे तो। ऐसा ही कुछ मैथ्यू (बदला नाम) के साथ हुआ है। अपनी पत्नी को किसी अजनबी के साथ बिस्तर शेयर करते देख हैरान रह गए। वो खुद को अपमानित महसूस करते हैं। 

36 साल के मैथ्यू बताते हैं कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। शादी के 7 साल हो चुके हैं। कुछ वक्त से उनकी पत्नी उनसे दूरी बनाने लगी थी। वो बोलती थी कि उनके अंदर सेक्स की इच्छा कम हो गई है। हालांकि मैं उसपर कभी इसके लिए जोर जबरदस्ती नहीं किया। मैं हाई सेक्स ड्राइव रखता हूं। हर रात मुझे सेक्स की डिजायर होती है। लेकिन वो मना कर देती थी। मैं खुद को संतुष्ट करता था और उसे कुछ नहीं कहता था। मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया और ना ही अन्य महिला के साथ खुद को देखा।

मैथ्यू आगे बताते हैं कि कुछ दिन के लिए वो अपने घर गई थी। वापस जब लौटी तो वो चुप रहने लगी। एक दिन मैंने जब उससे पूछा तो वो रोने लगी और बताई की नशे में वो किसी अजनबी के साथ सो गई थी। उसने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों किया लेकिन इसके लिए पछतावा है। हालांकि मुझे राहत मिली कि उसने मुझसे यह छुपाया नहीं। लेकिन मैं खुद को अपमानित महसूस करता हूं। ऐसा लगता है कि वो सेक्स को नहीं बल्कि मुझे मना करती थी। मैं उसे माफ करना चाहता हूं, लेकिन मेरे सिर से किसी अन्य पुरुष के साथ यौन संबंध बनाने की छवि हट नहीं रही है। समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।

एक्सपर्ट की राय- आपकी कहानी को जानकर बहुत बुरा लगा। आपकी पत्नी आपसे चीजे बताकर खुद को दोष मुक्त कर लिया। लेकिन इसने आपको आहत और भ्रमित कर दिया है।अब जब आप सच्चाई जानते हैं, तो आपके पास दो विकल्प है - या तो आप अलग हो जाएं या चीजों को सुलझा लें। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो ये अंदर से आपको खा जाएगा। आपको लगता है कि वो आपसे सेक्स नहीं करना चाहती थी तो आप उससे बोले कि वो ईमानदारी से इस बात को बता दें। अगर वह आपके साथ बिस्तर पर नाखुश हैं तो यह एक ऐसी चीज है जिस पर आप दोनों काम कर सकते हैं। या तो इसे ठीक कर सकते हैं, या अपने राहें अलग कर लें।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

तबाही के बीच पाकिस्तान से आई अनोखी खबर, एक महिला ने दिए एक साथ छह बच्चों को जन्म

नारियल तेल में बस इस एक चीज को मिलाने से सफेद बाल हो जाते हैं काले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios