Asianet News Hindi

दिल दहला देने वाली तस्वीर: अपने घर में जिंदा जलकर मर गया युवक, चीखता रहा..चाहकर भी कोई बचा नहीं सका

यह दर्दनाक हादसा भोपाल में हुआ। जहां 35 साल का विनोद अहिरवार नाम का युवक अपने ही घर में आग लगने से जिंदा जलकर मर गया। आग इतनी भीषण थी कि वह घर से बाहर भी नहीं निकल सका। मदद के लिए चिल्लाता भी रहा, कोई चाहकर भी नहीं बचा सका।
 

35 year old man dead by burning alive trapped in room by house fire he kept screaming kpr
Author
Bhopal, First Published Oct 27, 2020, 12:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 35 साल के युवक की अपने ही घर में आग लगने से मौत हो गई। वह आग की लपटों की बीच इस कदर घिर गया कि चाहकर भी लोग उसको बचा नहीं सके। 

युवक चीखता रहा..फिर भी कोई चाहकर नहीं बचा सका
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा सोमवार देर रात भोपाल के कोलार इलाके में हुआ। जहां 35 साल के विनोद अहिरवार के घर में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि वह घर से बाहर भी नहीं निकल सका। युवक मदद के लिए चिल्लाता भी रहा, उसकी आवाज सुनकर कॉलोनी के लोग वहां पहुंचे तो लेकिन आग का विकराल रुप देखकर किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि उसे बचा सकें। हालांकि बाद में फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पहुंच गई, लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी।

घर का पूरा सामान जलकर हो गया खाक
मौके पर पहुंचे कोलार थाने के एसआई वशंज श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक विनोद एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी इसलिए वह घर में अकेला ही रहता था। वह शराब पीन का आदि था इसलिए उससे कुछ दूर एक दूसरे मकान में मां रहती है। घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। हालांकि जांच करने के बाद ही सही कारणों का पता चलेगा, मौके पर  एफएसएल टीम पहुंच चुकी है।

बाहर से लगा था दरवाजे पर ताला
पुलिस और पड़ोसियों का कहना है कि युवक के घर पर बाहर से दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं किसी ने जान बूझकर तो ताला नहीं लगाया था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, परिजनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios