Asianet News Hindi

MP के सतना में डम्पर और बोलेरो की भीषण भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सतना में सोमवार तड़के करीब 3-4 बजे के बीच डम्पर और बोलेरो के बीच हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग  बुरी तरह घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों की मदद से घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। हादसा सतना से 35 किमी दूर रेरुआ गांव के मोड़ पर हुआ।

7 killed in dangerous accident in Satna, Madhya Pradesh kpa
Author
Satna, First Published Nov 9, 2020, 10:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सतना, मध्य प्रदेश. सतना से करीब 35 किमी दूर नागौद थाने के तहत रेरुआ गांव के मोड़ पर सोमवार तड़के 3-4 बजे के बीच हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों की मदद से घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। हादसा डम्पर और बोलेरो के बीच हुआ। मरने वालों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। ये सभी लोग पन्ना जिले में अपने किसी परिचित के निधन पर शोक मनाने गए थे। वहां से रीवा वापस लौट रहे थे। ये सभी रीवा के विश्वकर्मा परिवार से हैं। घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है।

चीख-पुकार सुनकर दूसरे वाहन रुके
हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। इसके बाद वहां से गुजर रहे दूसरे वाहन वाले रुके। उन्होंने फौरन पुलिस की डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। माना जा रहा है कि दोनों गाड़ियां तेज रफ्तार थीं। अचानक सामने डम्पर आ जाने से बोलेरो का ड्राइवर स्टीयरिंग नहीं संभाल सका और दोनों गाड़ियां आमने-सामने से भिड़ गईं।

यह पी पढ़ें

फिल्मी स्टाइल में बाइक सवारों ने कार को घेरा, जैसे ही युवती ने विंडो खोली, कर दिया शूट

12 साल की सरिता की दर्दभरी कहानी पढ़कर हैरान हुए सोनू सूद, फौरन किया वीडियो कॉल 

खतरनाक ड्राइविंग: मां खुश थी कि बेटा कुछ बनकर घर लौटेगा, इन दो लड़कियों ने खून के आंसू रुला दिए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios