Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहू ने जीजा के साथ मिलकर कर दिया कांड: घर का पिछला दरवाजा रखा खुला, ताकि वो अंदर आ सके

मध्य प्रदेश के बैतूल से पुलिस ने एक शातिर बहू को गिरफ्तार किया है। जिसने रक्षाबंधन के दिन अपने ही घर में सास के 6 लाख के गहनों की चोरी कर डाली। इस काम में उसने अपने जीजा और बहन को साथ लिया। चोरी करने की जो योजना बनाई वह एकदम फिल्मी थी।

 

betul news bahu arrested with sister and jija for stole jewelry madhya pradesh kpr
Author
Betul, First Published Aug 19, 2022, 7:28 PM IST

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां घर की बहू ने अपनी ही सास के करीब 6 लाख के गहने फिल्मी स्टाइल में चोरी लिए। उसने इस काम में अपने जीजा और बहन को साथ में लिया। जिसके बाद गहने और कैश चुरकार घर में ही गड्डा खोदकर गाड़ दिए। लेकिन पुलिस को इस घटना को लेकर घरवालों पर ही शक हुआ। जब बहू से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई और खुद ही पूरी कहानी बयां कर दी।

पुलिस के डंडे के सामने बहू ने सब उगल दिया
दरअसल, यह मामला बैतूल शहर के मोती वार्ड का है। जहां रामेश्वर वाघमारे ने 16 अगस्त को अपने घर पर हुई चोरी की शिकायत कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन करने युवक के घर पहुंची। पुलिस ने घर पर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली, दरवाजे से लेकर खिड़की तक को देखा। लेकिन कुछ भी टूटा नहीं था। ऐसे में पुलिस को यकीन हो गया कि ये चोरी घर के ही किसी सदस्य यकी मिलीभगत से की गई है। मामले की जानकारी देते हुए टीआई अपाला सिंह के ने बताया कि छानबीन कर आरोपी बहू और उसकी बहन-जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चोरी की रकम भी बरामद कर ली है।

बहू ने पुलिस को सुनाई वारदात की पूरी कहानी
पुलिस ने जब एक-एक करके सभी से पूछताच करना शुरू कर दिया। इस दौरान छोटी बहू संध्या बार-बार अपने बयान बदल रही थी। जिसके चलते पुलिस को उस पर शक हो गया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई और सारी कहानी बयां कर दी। इसके बाद संध्या और उसके जीजा भैयालाल व बहन सरिता को गिरफ्तार कर लिया। संध्या ने बताया कि वह 14 अगस्त को रक्षाबंधन मनाने के लिए मायके सारणी जाने की योजना बनाई। जिसके तहत वह घर का पिछला दरवाजा खुला छोड़कर सारणी चली गई। बीच रास्ते से उसने अपने  जीजा और बहन को साथ लिया। देर रात को वह ससुराल पहुंची और पीछे के दरवाजे से घर में एंट्री की। इसके बाद सास के गहनों को चुरा लिया। फिर सारा सामान तितर-बितर कर दिया ताकि किसी को शक ना हो।

यह भी पढ़े- शॉकिंग CCTV: जैसे ही सुनसान जगह पर अकेली दिखी छात्रा, सड़क छाप 'रोमियो' ने दिया खौफनाक क्राइम काे अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios