Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bhai Dooj मनाने पति के साथ जा रही थी पत्नी, रास्ते में दोनों की मौत..चमत्कार से यूं जिंदा बची 3 माह की बेटी


हादसा इतना भयानक था कि बाइक सड़क से कई फीट दूर जा फिकी। जिसमें पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डेढ़ साल की बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। इसी बीच कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि तीन माह की बेटी को खरोंच तक नहीं आई।

Bhai Dooj 2021 Madhya Pradesh Bhind husband wife died in accident while going for festival celebration
Author
Bhind, First Published Nov 6, 2021, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड (मध्य प्रदेश). भाई दूज भाई-बहन का त्यौहार है। कहीं बहनें इस दिन भाइयों के घर जाती हैं तो कहीं भाई बहनों से तिलक लगवाने के लिए जाते हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के भिंड से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां महिला अपने पति के साथ बाइक पर भाई दूज मनाने के लिए जा रही थी। लेकिन इसी बीच दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें दंपत्ति की मौत हो गई, वहीं बीच में बैठी डेढ़ साल की बेटी घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरानी की बात यह है कि दंपत्ति की दूसरी तीन माह की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पलक झपकते ही पति-पत्नी की मौत
दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट भिंड के पावई थाना क्षेत्र शनिवार दोपहर को हुआ। जहां पति जयसिंह अपनी पत्नी पुष्पा और डेढ़ साल की बेटी संध्या और तीन माह की दूसरी बेटी के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था। इसी सामने से आ रही दूसरी बाइक ने उनको टक्कर मार दी। बाइक के सड़क पर गिरते ही पति-पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

चमत्करा से 3 माह की बेटी बची जिंदा
हादसा इतना भयानक था कि बाइक सड़क से कई फीट दूर जा फिकी। जिसमें पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं डेढ़ साल की बेटी गंभीर रुप से घायल हो गई। इसी बीच कुछ ऐसा चमत्कार हुआ कि तीन माह की बेटी को खरोंच तक नहीं आई। जिसने भी देखा वह देखते रह गए और यही कहा कि जाको राखे साईयां मार सके ना कोय।

डंपर का पहिया महिला के सिर से गुजरा
वहीं दूसरा हादसा बालाघाट जिले में हुआ। जहां भाई दूज पर एक दंपत्ति बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक डंपर ने दंपती को कुचल दिया। मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि डंपर पत्नी के सिर से डंपर का पहिया गुजर गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें -Maharashtra: अहमदनगर Hospital में लगी भीषण आग, 11 कोरोना मरीजों की मौत..पूरी ICU जलकर खाक

यह भी पढ़ें-Bhai DooJ पर गुजरात में बड़ा हादसा: केमिकल फैक्ट्री टैंक में 5 मजदूरों की मौत..यूं खत्म हुईं जिंदगियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios