Asianet News Hindi

भोपाल में IPS मीट के दौरान झील में पलटी नाव, 8 IPS सहित कई बड़े अफसर थे सवार

भोपाल में आयोजित दो दिनी IPS मीट के दौरान गुरुवार को यहां की बड़ी झील में हादसा हो गया। वॉटर स्पोर्ट्स ईवेंट के दौरान अफसरों की नाव झील में पलट गई। हालांकि, सभी लोगों को समय रहते सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Bhopal IPS meet accident, boat overturned kpa
Author
Bhopal, First Published Feb 20, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. यहां आयोजित IPS मीट के दौरान गुरुवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। बोट क्लब पर आयोजित स्पोर्ट्स ईवेंट के दौरान अफसरों की नाव झील में पलट गई। नाव पर 8 IPS, डीजीपी की पत्नी सहित दूसरे बड़े अफसर मौजूद थे। नाव पलटते ही वहां मौजूद अफसरों के परिजनों और दूसरों लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि सभी ने लाइफ जैकेट पहन रखी थी।

सिक्योरिटी गार्ड्स ने निकाला...
नाव पलटते ही बोट क्लब पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने फौरन झील में छलांग लगाई और सभी अफसरों को सुरक्षित बाहर निकाला। बता दें, गुरुवार को बोट क्लब पर आईपीएस अधिकारी परिवार के साथ वाटर स्पोर्ट्स की गतिविधियों में हिस्सा ले रहे थे। इसमें ड्रैगन बोट से आईपीएस अधिकारियों का दल रेस में भाग ले रहा था। इसी बीच एक ड्रैगन बोट अंसुतलन बिगड़ने पर पलट गई। बोट में डीजीपी वीके सिंह की पत्नी तुहीन सिंह, आईपीएस अधिकारी राजेश चावला और उनकी पत्नी सुनीता चावला, एडीजी विजय कटारिया के बेटे दीपांशु कटारिया, आईपीएस अधिकारी के बेटे अपूर्व अरजरिया के अलावा कुछ अन्य अधिकारी व परिजन मौजूद थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios