Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोहन भागवत के भोपाल पहुंचते ही दिग्विजय सिंह ने ट्ववीट के जरिये उठाया मुद्दा- मंत्रियों की खुफिया जानकारी लें

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भावगत पांच दिनी प्रवास पर सोमवार को भोपाल पहुंचे। वे यहां संघ की कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक लेंगे। उनके भोपाल पहुंचते ही मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिये कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने 5 अगस्त को होने वाले राममंदिर शिलान्यास को लेकर मोदी पर भी सवाल उठाए। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भागवत को शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों की खुफिया रिपोर्ट भी लेनी चाहिए।

Bhopal News: Digvijay Singh advised to Mohan Bhagwat kpa
Author
Bhopal, First Published Jul 21, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्य प्रदेश. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पांच दिनी प्रवास पर सोमवार को भोपाल पहुंचे। वे यहां संघ की कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक लेंगे। उनके भोपाल पहुंचते ही मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिये कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने 5 अगस्त को होने वाले राममंदिर शिलान्यास को लेकर मोदी पर भी सवाल उठाए। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भागवत को शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रियों की खुफिया रिपोर्ट भी लेनी चाहिए। बता दें कि मोहन भागवत के साथ सरकार्यवाहक सुरेश भैयाजी जोशी भी हैं।

दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल...
पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिये कहा कि मोहन भागवत को मध्यप्रदेश में विधायकों की खरीद-फरोख्त की जानकारी लेनी चाहिए। वहीं, बिना विधायक रहे मंत्री बनाना क्या प्रजातंत्रीय व्यवस्था में सही है। दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर के शिलान्यास में शामिल हो रहे मोदी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इसमें शंकराचार्यजी को जगह नहीं दी गई। वहीं शिलान्यास की तारीख भी मोदी की सहूलियत से तय की गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios