MBA पास इस शख्स को बिना इनविटेशन शादी रिसेप्शन में जाना पड़ गया भारी, खाना तो दूर उल्टे धोने पड़ गए जूठे बर्तन

| Nov 30 2022, 09:22 PM IST

MBA पास इस शख्स को बिना इनविटेशन शादी रिसेप्शन में जाना पड़ गया भारी, खाना तो दूर उल्टे धोने पड़ गए जूठे बर्तन
MBA पास इस शख्स को बिना इनविटेशन शादी रिसेप्शन में जाना पड़ गया भारी, खाना तो दूर उल्टे धोने पड़ गए जूठे बर्तन
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक एमबीए पास युवक को बिना बुलाए एक मैरिज फंक्शन में पहुंच स्वादिस्ट भोजन करना महंगा पड़ गया। वहां आए मेहमानों ने उससे बर्तन धुलवाए इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू की।

भोपाल (bhopal). बिन बुलाए शादी में अब्दुल्ला दिवाना ऐसी कहावत आपने अक्सर सुनी होगी। इसी कहावत को सही किया भोपाल के एक एमबीए कर रहे युवक ने। पर उसे नहीं पता था कि यह करना उसे कितना भारी पड़ जाएगा। उसे स्वादिस्ट भोजन तो दूर उल्टे वहां लोगों के खाए जूंठे बर्तन धोने पड़ गए। घटना कब की है इसकी जानकारी नहीं है लेकिन इसका वीडियो बुधवार के दिन वायरल हुआ है। इसके चलते भोपाल पुलिस ने केस दर्ज किया है।

स्वादिस्ट भोजन करने पहुंचा था MBA पास युवक
दरअसल भोपाल के एक गार्डन में शादी का रिसेप्शन चल रहा था। वहीं युवक खाना खाने के लिए घुस गया था। वहां मौजूद मेहमानों की नजर उस पड़ी तो समझ आया कि वह न तो लड़की वालों की तरफ से है ना ही बारातियों की तरफ से है। इसके बाद लोगों ने उसे रोककर पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद उसे फ्री का खाना खाने  के चक्कर में बर्तन धोने का फरमान दिया। वीडियो के अनुसार युवक MBA की स्टडी भोपाल में रहकर कर रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts

बर्तन धोते धोते ली जानकारी
वहां मेहमानों ने उसे बर्तन धोने को कहा और बर्तन धोते समय उससे जानकारी लेने लगे। जिसमें उसने बताया कि उसने एमबीए किया हुआ है और जबलपुर का रहने वाला है। युवक ने वीडियो को दौरान बताया कि वह स्वादिस्ट खाना खाने के चक्कर में यहां आया था। वीडियो बनाने वाले ने रिकॉर्ड करते हुए उससे पूछा कि कैसा लग रहा है बर्तन धोते हुए तो युवक ने कहा की फ्री में खाया है तो  कुछ तो करना पड़ेगा। 

वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाही की मांग की
वीडियो किस दिन का है इसकी कोई सटीक जानकारी नहीं है पर आज यानि बुधवार 30 नवंबर के दिन वायरल हुआ है। इसके बाद कुछ लोगों द्वारा वीडियो बनाने वाले के साथ उसे सोशल मीडिया में वायरल करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग जिले के पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर से की है।

यह भी पढ़े- जब बिना बुलाए ही सलमान की बहन की शादी में पहुंच गए थे शाहरुख, फिर जो हुआ वो वाकई चौंकाने वाला था