Asianet News HindiAsianet News Hindi

मप्र के बैतुल में बस-कार के बीच भीषण टक्कर-स्पॉट पर 11 की मौत, छठ मनाकर सभी जा रहे थे महाराष्ट्र

बैतूल जिले से बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है, बैतूल-अमरावती मार्ग पर हुए एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई।

Big road accident in Betul car collided with bus painful death of 11 people uja
Author
First Published Nov 4, 2022, 8:43 AM IST

बैतूल(Madhya Pradesh). बैतूल जिले से बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है, बैतूल-अमरावती मार्ग पर हुए एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई। टवेरा गाड़ी और बस की टक्कर में टवेरा सवार 11 मजदूरों की मौत की सूचना आ रही है। बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक कार्यक्रम से लौट रही तेज रफ़्तार खाली बस से टवेरा कार की जोरदार टक्कर हो गई।  टक्कर इतनी भीषण थी कि टवेरा में सवार 6 पुरुष, 3 महिलाएं और 2 बच्चों की हुई मौके पर मौत हो गई। बताया जा है कि टवेरा में मजदूरों का परिवार था और वह महाराष्ट्र जा रहे थे। ये हादसा बैतूल के झल्लार थाने के पास हुआ है। 

जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी लोग अमरावती से अपने घर की ओर लौट रहे थे। कार चला रहे चालक को झपकी आ गयी और वह कार से नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद कार सामने से आर रही बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर बैतूल कलेक्टर व एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि झल्‍लार इलाके के पास बस नंबर एमपी 48 पी 0193 और टवेरा कार के बीच टक्कर हो गई। कार सवार सभी लोग मजदूर थे, ये सभी अपने गांव से दीवाली और छठ मनाकर वापस महाराष्ट्र जा रहे थे। 

गैस कटर से कार को काटकर निकाले गए शव 
पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन से 11 शवों को बाहर निकाला। हादसे में घायल एक व्यक्ति को फौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की जांच की जा रही है। इसके बाद ही घटना के असल वजह के बारे में पता चल पाएगा।  कार की हालत देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितना जोरदार था। माना जा रहा है कि घटना में मारे गए अधिकतर लोग कार में सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे से पहले कार और बस दोनों तेज रफ्तार में थे। कार में सवार लोगों के शव को गैस कटर के माध्यम से बाहर निकाला गया।

छठ मनाकर लौट रहे थे मजदूर
जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में काम करने वाले ये मजदूर दीपावली और छठ के मौके पर अपने घर गए हुए थे। त्‍योहार मनाने के बाद मजदूर परिवार के साथ टवेरा कार से अपने काम पर वापस महाराष्ट्र जा रहे थे। पुलिस की हिरासत में बस चालक ने बताया कि टवेरा कार चालक गलत साइड से तेज गति से आ रहा था और बस से टकरा गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की सूचना जल्‍द ही जारी की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios