रवीना टंडन का ये अंदाज कभी नहीं देखा होगा: भोपाल की गलियों में चला रहीं स्कूटी, कभी खाने लगती हैं कचोरी-समोसा

| Dec 01 2022, 07:08 PM IST

रवीना टंडन का ये अंदाज कभी नहीं देखा होगा: भोपाल की गलियों में चला रहीं स्कूटी, कभी खाने लगती हैं कचोरी-समोसा

सार

झीलों की नगरी भोपाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी फिल्म पटना शुक्ला के लिए पहुंची हुई हैं। इस दौरान उनको जब कभी शूटिंग से फुर्सत मिलती है तो वह भोपाल की गलियों में एंजॉय करने के लिए निकल पड़ती हैं। कभी स्कूल चलाकर तो कभी ऑटो में बैठकर।

भोपाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों मध्य प्रदेश की राजधानी और झीलों की नगरी भोपाल में हैं। वह अपनी अप कमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' की शूटिंग  के लिए यहां पर आई हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को जैसे ही शूटिंग से फ्री होती हैं तो वह एंजॉय  करने के लिए निकल जाती हैं। वह कभी टाइगर रिजर्व में सफारी करने पहुंची तो कभी  राजधानी की सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए फुल मस्ती करती नजर आईं। उनके घूमने के वीडियो भी सामने आए हैं, जहां वह स्कूटी चलाती हुई दिख रही हैं।

रवीना टंडन ने स्कूटी चलाई, पानीपुरी से लेकर कचोरी-समोसे भी खाए
दरअसल, रवीना टंडन फुर्सत के पल में भोपाल की खूबसूरती देखने के लिए अकेले ही स्कूटी से निकल गईं। तो कभी इलेक्ट्रिक रिक्शा में भी बैठी हुई नजर आईं। उन्होंने भोपाल की गलियों में जमकर एंजॉय किया। इस दौरान कहीं पर उन्होंने फुटपात पर पानीपुरी खाई तो कहीं पर कचोरी और समोसे का लुत्फ उठाया। इसके अलावा उन्होंने भोपाल के बाजार से शॉपिंग भी की। अपने लिए एक ग्रे बॉर्डर वाली सफेद कलर की साड़ी खरीदी।

Subscribe to get breaking news alerts

रवीना ने फैंस का दिल खुश कर दिया
बता दें कि रवीना टंडन अपने भोपाल विजिट के दौरान ना सिर्फ अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ दे रही हैं, बल्कि वो इसके अलावा अपने फैंस चाहे फिर बच्चे हो या बुजुर्ग और महिलाओ तक के साथ सेल्फी भी लेते हुए नजर आईं। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया मस्ती का वीडियो
राजा भोज की नगरी भोपाल में एंजॉय के दौरान के रवीना टंडन ने मस्ती करते हुए 2 मिनट का वीडियो इंस्टग्राम और ट्विटर पर भी शेयर किया है। वीडियो में वह स्मार्ट रोड, रानी कमलापति ब्रिज (आर्च ब्रिज), सदर मंजिल समेत पुराने शहर के कई इलाकों में मस्ती करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा-वह भोपाल की खूबसूरती की कायल हो गई हैं। 

यह भी पढ़ें-भोपालः वन विहार पार्क में बाघ पर पत्थर फेंकने वालों को देख भड़की रवीना टंडन, सोशल मीडिया में लिखा ये सब