Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंदौर में बम बिस्फोटः 2 लोगों की मौत और 14 घायल, 15 अगस्त की तैयारियों में जुटे थे लोग

इंदौर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेरछा इलाके में बम बिस्फोट हो गया। दो लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते किसी ने यह बम भीड़ के बीच फेंका था।

bomb blast in indore berchha area two persion death and 14 injured  madhya pradesh kpr
Author
Indore, First Published Aug 15, 2022, 12:15 PM IST

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर से स्वतंत्रता दिवस के दिन बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां महू के बेरछा में  बम विस्फोट हो गया। इस धमाके में दो लोगों की मौत होने की खबर है। जबकि 14 लोग घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।  पुलिस फिलहाल आगे की जांच कर रही है। बता दें कि ग्रामीण 15 अगस्त की तैयारियों के लिए जुटे हुए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और किसी ने भीड़ के बीच बम फेंक दिया।

दो पक्षों में विवाद के बाद फटा बम
दरअसल, यह भयानक हदासा स्वतंत्रता दिवस से कुछ घंटों पहले 14 अगस्त की देर रात हुआ। जहां इंदौर जिले के बडगोंड थाना एरिया के बेरछा क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद के बाद बम फट गया। इसके बाद भगदड़ मच गई। वहीं तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।  पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस ने बताया क्यों और किसने फेंका बम
मामले की जांच के दौरान मौके पर पहुंचे इंदौर के एसएसपी शशिकांत कांकाने ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना दो गुटों के आपसी विवाद के दौरान हुई है।  उनमें से एक समूह से किसी बच्चे ने विस्फोटक सामग्री फेंकी और एक विस्फोट हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दर्जनभर लोग घायल हो गए। हालांकि मीडिया में दो लोगों के मारे जाने की खबर है।

 15 अगस्त की तैयारियों में जुटे थे लोग और हो गया बम धमाका
 बता दें कि बेरछा गांव में ग्रामीण 15 अगस्त की तैयारियों के लिए जुटे हुए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। तभी एक युवक वहां बम लेकर पहुंचा और उसने भीड़ के बीच इसे फेंक दिया। बताया जा रहा है कि बम फोड़ने वाला युवक भी उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बम का विस्फोट हुआ हुआ वह वह बम आर्मी की फायरिंग रेंज में छोड़े जाने वाला बताया जा रहा है। क्योंकि धमाका इतना तेज था है कि आसपास के गांवों में भी दहशत फैल गई। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है कि युवक के पास बम कैसे आया।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios