Asianet News HindiAsianet News Hindi

लेदर के कपड़ों में हनुमान तो बिना तिलक का रावण, आदिपुरुष टीजर पर भड़के MP के गृहमंत्री, डायरेक्टर को चेतावनी

सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का टीचर रीलीज हो गया है। लेकिन मध्य प्रदेश में इसकी रिलीज की राह मुश्किल दे रही है। राज्य के गृहमंत्री ने इसके सीन्स को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है। जिसके चलते फिल्म कानूनी पचड़े में फंस सकती है।

boycott adipurush trends on social media and narottam mishra action over objectional scenes prabhas saif ali khan kpr
Author
First Published Oct 4, 2022, 2:16 PM IST

भोपाल (मध्य प्रदेश). साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का टीजर आ गया है। लेकिन टीजर के आते ही फिल्म विवादों में पड़ती दिख रही है। जगह-जगह लोग इसका विरोध करने लगे हैं। क्योंकि इसमें कुछ ऐसे विवादित सीन हैं जिनके चलते फिल्म का विरोध  हो रहा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री मिश्रा ने इस पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।

हनुमान के गेटअप पर गृहमंत्री की चेतावनी
दरअसल, फिल्म 'आदिपुरुष' में कलाकारों के गेटअप को देखकर हिंदू संगठनों ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने फिल्ममेकर्स को चेतावनी देते हुए कहा-फिल्म में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं। जैसे-टीजर में भगवान हनुमान को लेदर के कपड़े पहने दिखाया गया है। इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत जी को पत्र लिख रहा हूं। इसके बाद भी आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा।

सैफ अली के रावण के लुक का भी हो रहा विवाद
फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और लोग अभी से  इसके बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। कुछ फैंस प्रभास और कृति को राम और सीता के रोल में पसंद कर रहे हैं। तो वहीं सैफ अली खान के लुक को देखकर काफी निराश हो गए हैं। लोगों का कहना है कि सैफ का लुक फिल्म में रावण से ज्यादा खिलजी, बाबर या तैमूर जैसा दिख रहा है। वहीं टीजर के कुछ सीन्स में सैफ के किरदार रावन को बिना तिलक और त्रिपुंड के दिखाया गया है। हिन्दू महासभा ने कहा है कि रावण महापंडित था, शिव तांडव स्तोत्र की रचना करने वाले रावण को बिना तिलक के कैसे दिखाया गया है। इससे तो यही लगता है कि यह खिलजी है। तो वहीं कुछ ने रावन के बालों को लेकर भी आपत्ति जताई है।

boycott adipurush trends on social media and narottam mishra action over objectional scenes prabhas saif ali khan kpr

फिल्म की रिलीज की राह मुश्किल
बता दें कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। अगर इसके सीन्स को एडिट नहीं किया गया तो इसकी रिलीज की राह थोड़ी मुश्किल दिखाई दे रही है। अगर रिलीज से पहले ही ये फिल्म कानूनी पच़ड़े में फंस गई तो इसका हाल भी अन्य बॉलीवुड फिल्मों जैसा ही हो सकता है। क्योंकि यूजर का कहना है कि इस फिल्म रामायण का अपमान किया गया है। ट्रोलर्स ने फिल्म के VFX की बुराई करते हुए कहा, 'रामायण कम और ड्रैकुला फिल्म ज्यादा लग रही है।'

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios