Asianet News Hindi

दूल्हे ने घर में की एंट्री और मंडप से भाग गई दुल्हन, SP के पास पहुंचकर बोली-जेल भेजकर जान बचा लीजिए

ग्वालियर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां जैसे ही दूल्हे ने शादी वाले घर में एट्री की और दुल्हन मंडप से भाग गई। वह  SP पहुंची और कहने लगी सर हमको बचा लीजिए नहीं तो मर जाएंगे। चाहे तो जेल में ही डाल दीजिए, वहां जान तो बचेगी।

bride runaway with boyfriends before wedding in gwalior  kpr
Author
Gwalior, First Published May 23, 2021, 2:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर (मध्य प्रदेश). अक्सर ऐसी खबरें सामने आती हैं कि दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर बैठी रह गई और दूल्हा बारात लेकर नहीं आया। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां जैसे ही दूल्हे ने शादी वाले घर में एट्री की और दुल्हन मंडप से भाग गई। वह सीधे SP ऑफिस पहुंच गई और कहने लगी साहब हमको बचा लीजिए नहीं घरवाले हमें जान से मार डालेंगे। चाहे फिर आप हमको जेल में ही डाल दीजिए।

'साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके हैं'
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना शनिवार को ग्वालियर में घटी। जहां 20 वर्षीय युवती शादी वाले दिन अपने  बॉयफ्रेंड के साथ भागकर SP पहुंची थी।  क्योंकि दोनों शादी करना चाहते थे और लड़की के घरवाले इस बात को राजी नहीं थे। वह साथ जीने-मरने की कसमें खा चुके थे। लड़की का कहना था कि वह मर जाएगी, लेकिन दूसरे लड़के से शादी नहीं करेगी। जबकि उसके दरवाजे पर बारात खड़ी थी।

दरवाजे पर खड़ी रह गई बारात..दुल्हन प्रेमी के साथ भागी
दुल्हन के भागने के बारे में जैसे ही पता चला तो शादी वाले घर हंगामा खड़ा हो गया। लड़की वाले अपनी बेटी को तलाशते हुए उसके प्रेमी के घर पहुंचे। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। साथ कह गए की हमारी बेटी नहीं मिली तो वह पूरे परिवार को जान से मार डालेंगे। इसके बाद परिजन भी SP ऑफिस पहुंच गए।  SP अमित सांघी ने दोनों के घरवालों को आमने-सामने बैठाकर समझाया, कि दोनों बालिग हैं और एक दूसरे से शादी करना चहाते हैं तो क्या परेशानी है। लेकिन कोई हल नहीं निलक सका है। फिलहाल  SP ने दोनों को महिला थाना भेजा है। 

(परिवार के डर से SP ऑफिस में सुरक्षा मांगने पहुंचा प्रेमी जोड़ा।)

जेल जाने को तैयार..लेकिन नहीं करेंगे शादी
लड़की ने पुलिस से कहा कि मेंअपने प्रेमी का हाथ पकड़कर घर से भाग आई हूं। मैं इनके साथ रहना चाहती हूं आप हमारी मदद कीजिए। साथ ही दोनों ने अपनी जान को खतरा भी बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। लड़की ने कहा कि मेरे अपने परिवार वाले ही मेरी जान के दुश्मन बने हुए हैं। क्योंकि उनको मेरा प्रेमी के साथ रिश्ता जो मंजूर नहीं है। वहीं प्रेमी ने भी कहा कि प्रेमिका के घरवाले उसकी और उसके घरवालों जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। अगर में उनको मिल गया तो मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। आप चाहो तो मुझे 8 दिन जेल में डाल दीजिए, कम से कम जान तो बच जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios