Asianet News HindiAsianet News Hindi

देवी मंदिर में लड़की ने छोटे कपड़ों में किया अश्लील कांड!, गृहमंत्री ने दिए FIR करने के आदेश

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक लड़की मंदिर में फिल्मी गाने पर अश्लील डांस कर विवादों में पड़ गई है। हिंदूवादी संगठनों उसपर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इसके बाद लड़की ने माफी मांगते हुए कहा-जिसे जो सोचना है सोचे, मुझे फर्क नहीं पड़ता, आई डोंट केयर...

chhatarpur news girl making reel and vulgar dance film songs in mata temple put it on instagram kpr
Author
First Published Oct 4, 2022, 11:40 AM IST

छतरपुर (मध्य प्रदेश). रील और शॉर्ट वीडियो का क्रेज दिन पर दिन पर बढ़ता जा रहा है। हर किसी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की होड़ सी मच गई है। लेकिन कई बार वो ऐसी जगह वीडियो शूट कर जाते हैं, जहां नहीं करना चाहिए। मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर फिल्मी गाने पर डांस कर रील बनाई। हद तो तब हो गई जब हिंदूवादी संगठनों ने उसके अश्लील गाने पर आपत्ति जताई तो लड़की ने माफी मांगते हुए कहा-आई डोंट केयर...जिसे जो सोचना हो वो सोचे मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं अब लड़की को मंदिर में डांस करना भारी पड़ गया है। क्योंकि राज्य के गृहमंत्री मंदिर नरोत्तम मिश्रा ने जिले के एसपी को युवती पर FIR के आदेश दिए हैं।

 छोटे और वेस्टर्स कपड़े पहन कर रही थी अश्लील डांस
दरअसल, यह मामला छतरपुर जिले के लवकुशनगर की प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी मंदिर का है। जहां नेहा मिश्रा नाम की लड़की ने मंदिर की सीढ़ियों पर अश्लील गानों पर कम कपड़ों में डांस कर यह विवादित रील्स बनाई। जब उसकी यह रील वायरल हुई तो हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई। इसकेअलावा मंदिर की मर्यादा भंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस-प्रशासन से युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। बता दें कि नेहा ने इस वीडियो को अपने साथी की मदद से बनाया था। इसके बाद इस वीडियो को 1 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। लेकिन अब वायरल हो गया और विवादों में पड़ गया।

मंदिर में चल रहे थे माता रानी के भजन और वो परोस रही थी अश्लीलता
बताया जा रहा है कि लड़की ने यह अश्लील रील उस वक्त बनाई जब हजारों की संख्या में श्रद्धालु  माता बम्बरबैनी के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे थे। एक तरफ मंदिर में माता रानी के भजन चल रहे थे। दूसरी तरफ यह युवती फिल्म दबंग के गाने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर अश्लील डांस कर रही थी। स्थानीय लोग और हिंदू संगठनों का कहना है कि डांस के दौरान लड़की ने छोटे और वेस्टर्स कपड़े पहन रखे थे। इस लड़की ने फेमस होने के चक्कर में हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इसलिए इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

कौन ही नवरात्रि में देवी मंदिर पर अश्लीलता परोसने वाली ये लड़की
डांस कर विवाद में पड़ने वाली नेहा मिश्रा मूलरूप से छतरपुर के लवकुशनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने आप को सोशल मीडिया का स्टार बताती है। नेहा आए दिन अपनी रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उसके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  

मांफी के बाद बोली-आई डोंट केयर...जिसे जितना भोंकना है वह भोंके
नेहा के इस अश्लील वीडियो पर जब विवाद बढ़ा तो उसने माफी मांगी। साथ ही माफी का ये वीडियो सोमवार शाम अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। उसने कहा-मैंने अपने वीडियो पर मांग ली है, क्योंकि कुछ लोगों को इस पर आपत्ति थी। मेरी वजह से धार्मिक स्थल को ठेस पहुंची इसलिए मैंने माफी मांगी, ना की मैंने किसी व्यक्ति से माफी मांगी है। मैं इन सब चीजों को बेहतर जानती हूं, क्योंकि मैं एक ब्राह्मण परिवार से हूं। लेकिन इसके अलावा अगर जिसको जो सोचना है वह सोचे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। आई डोंट केयर...जिसे जितना भोंकना है वह भोंके, जलो मत बराबरी करो। तुम जितना मुझसे जलोगो में उतना आगे बढ़ती जाऊंगी।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios