Asianet News Hindi

एक साथ बुझ गए एक घर के 3 चिराग: पलक झपकते ही 3 बहनों की मौत, जरा सी मस्ती मासूमों को भारी पड़ गई

 यह दिल दहला देने वाली घटना सिंगरोली जिले के बरहपान गांव में घटी। जहां अशोक गुर्जर की तीन बेटियां  आंचल गुर्जर (12), अर्पिता गुर्जर (10) अंकिता गुर्जर (8) शनिवार सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए तालाब गई हुई थीं। जहां एक को बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें गहरे पानी में डूब गईं।

death of three sisters drowning in the pond singrauli kpr
Author
Singrauli, First Published May 8, 2021, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सिंगरौली (मध्य प्रदेश). एक तरफ कोरोना कई हंसते-खेलते परिवारों को उजाड़ रहा है। वहीं इसी बीच मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक दुखद हादसे वाली खबर सामने आई है। जहां तीन सगी बहनों की तलाब में डूबने से मौत हो गई। एक को बचाने के चक्कर में एक बाद एक तीनों बहनें गहरे पानी में डूब गईं।

 बेटियों के शव देखते ही पिता के उड़ गए होश
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना सिंगरोली जिले के बरहपान गांव में घटी। जहां अशोक गुर्जर की तीन बेटियां  आंचल गुर्जर (12), अर्पिता गुर्जर (10) अंकिता गुर्जर (8) शनिवार सुबह करीब 10 बजे नहाने के लिए तालाब गई हुई थीं। लेकिन काफी देर होने के बाद वह जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों को उनकी चिंता हुई। इसके बाद वह तलाशते हुए तालाब पर पहुंचे तो उनके शव पानी में तैर रहे थे। जिन्हें देखते ही परिजनों को होश उड़ गए।

एक-दूसरे को बचाने में डूब गईं तीनों
जानकारी के मु्ताबिक, तीनों बहनों ने पहले अपने कपड़े धोए, फिर वह गहरे पानी में जाकर आपस में मस्ती करने लगीं। इसी दौरान सबसे छोटी बहन अंकिता डूबने लगी तो  उसे बचाने के चक्कर में दो और बहने आंचल-अर्पिता भी डूब गईं। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का  पीएम करवा कर परिजनों को सौंप दिए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios