Asianet News Hindi

राजकुमार संतोषी की 'गांधी vs गोडसे' वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में पुलिस ने रोकी, ऑर्गेनाइजर पर FIR

यह मामला भोपाल के चिनार पार्क का है। जहां गांधी vs गोडसे नाम की वेब सीरीज की शूटिंग चल रहा थी। जिसे देखने को लिए सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी। यहां ना तो क्रू मेंबर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे और ना ही शूटिंग देखने पहुंचे लोग। जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और डंडा चलाते हुए खदेड़ दिया।

director rajkumar santoshi gandhi vs godse web series shooting stopped BY bhopal police kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 20, 2021, 5:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल (मध्य प्रदेश). बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे बना चुके डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की 'गांधी vs गोडसे' नाम की वेब सीरीज की शूटिंग पर भोपाल में पुलिस ने रोक लगा दी है। क्योंकि आज संडे है और मध्य प्रदेश में सभी जगह रविवार का लॉकडाउन लगा हुआ है। क्रू मेंबर और ऑर्गेनाइजर ने शूटिंग करने से पहले प्रशासन से अनुमित नहीं ली थी।

फिल्म शूटिंग में कोविड प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां
दरअसल, यह मामला भोपाल के चिनार पार्क का है। जहां गांधी vs गोडसे नाम की वेब सीरीज की शूटिंग चल रहा थी। जिसे देखने को लिए सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी। यहां ना तो क्रू मेंबर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे और ना ही शूटिंग देखने पहुंचे लोग। जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और डंडा चलाते हुए खदेड़ दिया।

फिल्म के ऑर्गेनाइजर के खिलाफ दर्ज  FIR
एमपी नगर पुलिस ने फिल्म के ऑर्गेनाइजर वैभव सक्सेना को मुख्य आरोपी बनाया गया है। एमपी नगर टीआई सुधीर अरजरिया ने बताया कि  शूटिंग करने सभी कलाकारों, ऑर्गेनाइजर और क्रू मेंबर को थाने लाया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। क्योंकि इस टीम को प्रशसान ने अनुमति नहीं दी थी। उन्होंने बताया कि इस टीम ने  वैभव सक्सेना नाम से SDM कार्यालय में आवेदन देकर इजाजत मांगी थी, लेकिन अनुमति दी गई थी। इसके बाद भी वह बिना इजाजत के  लॉकडाउन के दौरान शूटिंग कर भीड़ जुटा रहे थे। जिस कारण से ऑर्गेनाइजर वैभव सक्सेना पर एफआईआर दर्ज की गई है।

सीएम शिवराज से राजकुमार संतोषी ने की थी मुलाकात
बता दें कि फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने इसी साल जनवरी के महीने में भोपाल आकर सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात की थी। उनके साथ भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल भी साथ थे। वहीं इसस पहले उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी मुलाकात की थी। जिसके बाद गृहमंत्री ने  ट्वीट कर कहा था कि फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार संतोषी भोपाल में अगले साल तीन फिल्मों की शूटिंग करेंगे। इसके साथ ही उनसे भोपाल में फिल्म एकेडमी खोलने के बारे में भी बात हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios