Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोपाल में मां के जन्मदिन पर 10वीं में पढ़ने वाली बेटी ने किया सुसाइड, कहा-'मम्मी का सरप्राइज गिफ्ट'

भोपाल से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी ने अपनी मां के जन्मदिन पर मौत को गले लगा लिया। मरन से पहले मां को फोन कर कहा-मम्मी आपको आज सरप्राइज दूंगी।

 

 

 

emotional story bhopal news14 year old daughter committed suicide on mother birthday  kpr
Author
Bhopal, First Published Jun 29, 2022, 7:21 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक 10वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात यह है कि जिस दिन मौत के गले लगाया उस दिन डॉक्टर मां का जन्मदिन था। मरने से पहले मां को कॉल कहा कि आपको बर्थडे का सरप्राइज/तोहफा देने वाली हूं। कुछ देर फंदा पर झूल गई। आनन-फानन में उसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी।

बेटी की एक झलक देखते ही मां के उड़े होश
दरअसल, यह दुखद मामला भोपाल के मामला कोलार थाना क्षेत्र का है। जहां  सेंट जोसेफ ईदगाह हिल्स में 10वीं की छात्रा हिया वर्मा यह खौफनाक कदम उठाया है। 14 साल की हिया  के पिता हितेश वर्म तो मां चित्रा वर्मा हैं, जो कि मानसरोवर डेंटल कॉलेज में डेंटिस्ट यानि एक डॉक्टर हैं। मंगलवार को चित्रा वर्मा का जन्मदिन था, वह रोज की तरह कॉलेज गई हुई थीं। शाम को उन्होंने बेटी को फोन कर कहा-बेटा आज मेरा जन्मदिन है, तुमने लेकिन विश नहीं किया। इसके बाद बेटी ने कहा-मम्मी आपको सरप्राइज वाला गिफ्ट देने वाली थी। बस इतनी बात करने के बाद उसने कॉल कट कर दिया।

माता-पिता को रो-रोकर बुरा हाल, वह बार यही बोल रहे ये कैसा सरप्राइज
बता दें कि बेटी के फोन काटने के बाद मां को कुछ ऐसा लगा कि कुछ अनहोनी हो सकती है। वह आनन-फानन में कॉलेज से तुरंत घर पहुची। इसके बाद बेटी के कमरे का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि सामने फंदे पर हिया लटकी हुई थी। वह चीख-पुकार करते हुए किसी तरह बच्ची को फंदे से नीचे उतारा। आसपास के लोगों की मदद से वह बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची। लेकिन पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। माता-पिता दोनों का इस घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल। उनको समझ नहीं आ रहा है कि आखिर बेटी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। क्योंकि फोन पर कहा कि मां आपको सरप्राइज  देने वाली हूं।

यह भी पढ़ें-मध्यप्रदेश के छतरपुर में बोरवेल में गिरा पांच साल का बच्चा, बचाव कार्य में लगी टीम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios