Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक मंजर: एक ही घर से उठीं 5 अर्थियां, चिताएं साथ जलीं तो दहाड़े मारकर रोए परिजन...पूरे गांव में मातम

मुरैना जिले में हुए दर्दनाक एक्सीडेंट में मारे गए एक ही परिवार के पांच लोगों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। जैसे ही पांच अर्थियां गांव से एक साथ निकलीं तो कोहराम मच गया। परिवार के लोग शवों से लिपटकर बिलखते रहे।

emotional story five pyres burnt together of the same family in morena accident kpr
Author
First Published Nov 2, 2022, 6:35 PM IST

मुरैना ( मध्य प्रदेश). मुरैना जिले में नूराबाद थाना इलाके के बित्तौली गांव में उस वक्त मातम पसर गया, जब एक ही परिवार की एक साथ पांच अर्थियां उठीं। बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक इस शव यात्रा में शामिल हुए।  वहीं महिलाओं ने भी घर के दरवाजे पर खड़े होकर नम आखों से पांचों लोगों को विदाई दी। यह मंजर इतना मार्मिक था कि हर किसी की आंखों में आंसू थे। बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार देर रात हुए एक्सीडेंट में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी। 

एक साथ 5 अर्थियां देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए... हजारों लोगों ने विदाई
दरअसल, मंगलवार देर रात हुए एक्सीडेंट के बाद पांचों मृतकों का अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर किया गया। इस अंतिम विदाई में बित्तौली गांव ही नहीं आसपास के गांव के लोग पहुंचे हुए थे। हजारों की संख्या में लोगों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। क्योंकि एक ही परिवार के पांच लोगों की अर्थियां देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। पड़ोसियों का तो आलम यह था कि उनकी आंख में आंसू रुकने के नाम नहीं ले रहे थे।

टक्कर इतनी भयानक-कार पूरी तरह पिचक गई
बता दें कि बतौली गांव में रहने वाला एक परिवार मंगलवार शाम को ग्वालियर में अपने रिश्तेदार के बेटे दीपू को देखने गए थे। क्योंकि उसने जहर खा लिया था और वो अस्पताल में एडमिट था। दीपू को देखने के बाद वह रात 1 बजे बोलेरो कार से वापस आ रहे थे। तभी नेशनल हाईवे-44 पर नूराबाद थाने इलाके में सामने से आ रहे ट्राले ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इसके तुरंत बाद पीछे से आ रहा डंपर बोलेरो में घुस गया। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो बुरी तरह चपटी हो गई। पांच युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मरने वाले सभी एक परिवार के रहने वाले थे। वहीं मामले की जांच कर रहे नूराबाद थाना प्रभारी विवेक राय ने बताया कि टक्कर मारने वाले आरोपी चालक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। 

भीषण हादसे में मारे गए लोगों के नाम
1. रामपत पुत्र मुरली गुर्जर
2. देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह गुर्जर
3. भगत पुत्र केदार सिंह गुर्जर
4. केशव पुत्र आशाराम गुर्जर
5. विद्याराम पुत्र रघुवीर सिंह गुर्जर



यह भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में ऐसा भयानक हादसा-पापड़ सी पिचक गई बोलेरो कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios