Asianet News HindiAsianet News Hindi

होली से एक दिन पहले 4 परिवार में छाया मातम, किसी के पिता तो किसी के पति की मौत..एक गलती पड़ गई भारी

मध्यप्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक एक्सीडेंट में चार लोगों की  मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Four people died on the spot in accident in Bhopal kpr
Author
Bhopal, First Published Mar 8, 2020, 6:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल, मध्यप्रदेश में एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक एक्सीडेंट में चार लोगों की  मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की वजह से चार परिवार में होली खुशियां मातम में बदल गईं। किसी  के पति की तो इस घटना में किसी के पति की जान चली गई।

इस वजह से हुआ यह दर्दनाक हादसा
दरअसल, दर्दनाक हादसा राजधानी भोपाल से करीब 15 किलोमीटर दूर ईंटखेडी में रविवार के दिन हुआ। जानकारी के मुताबिक यहां तेज गति से जा रही एक जीप ने पहले एक्टिवा एवं बाद में मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे इन दुपहिया वाहनों पर सवार चार लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट का पता लगते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल अपनी टीम के साथ पहंच गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस ने मौके पर पहंचकर शवों को बरामद कर लिया।
 

एक  एक्टिवा में सवार थे चार लोग 
पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल कहा- हादसे के वक्त एक्टिवा में चार लोग सवार थे, जबकि मोटरसाइकिल में दो लोग सवार थे। कौशल ने बताया कि मृतकों की पहचान बाबूलाल साहू (72), राशिद खान (28), मुन्नू शाह (30) एवं रमजान खान (35) के रूप में की गई है। ये चारों भोपाल के रहने वाले थे। वहीं जीप चालक अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios