Asianet News Hindi

लड़की ने रात 2 बजे फेसबुक पर किया वीडियो पोस्ट, कहा-मुझे मेरे पिता से बचा लो...

लड़की ने रात दो बजे फेसबुक पर लाइव आकर पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा- पिता उसके साथ मारपीट करते हैं, मुझको बंधक बनाकर रखते हैं। यहां तक कि उन्होंने मुझे पागल साबित कर दिया है।

girl went on facebook live at midnight in Indore Madhya Pradesh
Author
Indore, First Published Oct 6, 2019, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. देश का मिनी बॉम्बे कहे जाने वाले इंदौर शहर में शुक्रवार रात  2 बजे अनोखा मामला सामने आया। जहां एक बेटी ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने पिता पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। लड़की के इस वीडियो को उसके विदेश में रहने वाले एक दोस्त देखा तो उसने तुरंत इसकी जानकारी इंदौर के रिश्तेदारों को दी।

सुबह बोली-मैटर सॉल्व हो गया 
लड़की ने जहां रात को पिता पर आरोप लगाते हुए कहा-था पिता उसके साथ मारपीट करते हैं और मुझको बंधक बनाकर रखते हैं। युवती ने कहा उन्होंने मुझे पागल साबित कर दिया है। उनकी वजह से मेरे जानने वाले सब मेरो को पागल कहने लगे हैं, मुझे उनसे बचा लो। सुबह उसने सोशल मीडिया से अपना शिकायत वाला वीडियो डिलीट कर कहा-अब मैटर सॉल्व हो गया है। वहीं पिता का आरोप है कि उनकी बेटी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। मैं उसका इलाज भी करवा रहां हूं। लेकन वो किसी  तांत्रिक के चक्कर में पड़ गई है। हम सब लोग उसकी वजह से बहुत परेशान हैं।

लड़की ने इस वजह से वीडियो किए थे अपलोड
वहीं इस मामले को देख रहे टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि अपने पिता पर आरोप लगाने वाली युवती का नाम अपर्णा देवदासन है, उसने दो वीडीयो फेसबुक पर अपलोड किए थे। हमने मौके पर पहुंचकर उसकी काउंसलिंग की। जहां उसने मां और पिता के विवाद से परेशान होकर वीडियो को अपलोड किया था। युवती ने रात को अपनी कॉलोनी के सुरक्षा गार्डों से गेट के ताला खोलने के लिए मदद मांग रही थी।

लड़की ने पुलिस की तीन मांग
युवती ने शनिवार की सुबह पुराने वीडियो डिलीट तो कर दिए, लेकिन उसने एक नए वीडियो के जरिए कहा-अब मेरी प्रॉब्लम दूर हो गईं हैं। मैंने पुलिस को अपनी समस्या बताकर तीन मांगे की हैं। पहली कि मेरी पढ़ाई में किसी तरह की कोई परेशानी न आए। दूसरी अगर मुझे आगे कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार उसके पिता होंगे। वहीं तीसरे मांग में कहा-मुझे पागलखाने नहीं भेजा जाना चाहिए। मेरी मदद सिर्फ जनता और रिश्तेदार करते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios