गुना में दर्दनाक हादसाः शॉर्टकट के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आई महिला, बेटे को बचाने दूर फेंका पर....

| Dec 09 2022, 08:27 PM IST

गुना में दर्दनाक हादसाः शॉर्टकट के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आई महिला, बेटे को बचाने दूर फेंका पर....

सार

मध्य प्रदेश के गुना जिले में शुक्रवार के दिन दर्दनाक हादसा हुआ। यहां शादी समारोह में शामिल होने आए मां बेटे की मौत हो गई। महिला अपने बेटे के साथ रेलवे पटरियां क्रॉस कर रही थी तभी एक्सीडेंट हुआ। पुलिस ने शव को पीएम करवा बॉडी सौंपी।

गुना (guna). मध्य प्रदेश के गुना जिले में शुक्रवार के दिन भीषण एक्सीडेंट हुआ। हादसा इतना भयानक था कि एक महिला और उसके 3 साल के बेटे की जान चली गई। महिला ट्रेन की चपेट में आने से हादसा हुआ। जानकारी में सामने आया कि महिला का परिवार शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान से आए थे। पुलिस ने शव को बरामद कर  पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला जिले के छावनी थाने का है। मृतकों की पहचान मंजू और  बच्चे रामलखन के रूप में हुई।

शॉर्टकट के चक्कर में पटरी से जा रहे थे, आ गई ट्रेन
मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटना गुलाबगंज इलाके में उस समय हुआ जब मंजू ओझा अपने बच्चे के साथ चौरसिया कॉलोनी में जाने के लिए अपने पति के साथ शॉर्टकट अपनाते हुए रेलवे ट्रैक से गुजरने लगे। पर अचानक से महिला के नजदीक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। महिला ने ट्रेन को अपनी ओर आते देखा। बच्चा चपेट में ना आ जाए इसलिए उसे दूर फेंक दिया। महिला तो ट्रेन की चपेट में आ गई, वहीं दूर फेंका बच्चा भी सिर के बल गिट्टी पर गिर गया, जिसमें उसको भी गंभीर चोटे लगी। घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने उनको हॉस्पिटल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Subscribe to get breaking news alerts

ननद के घर शादी में शामिल होने आई थी, पता नहीं था वापस ऐसे जाएंगे
जानकारी में सामने आया कि परिवार राजस्थान के सरबनखेड़ी के रहने वाले विनोद अपने 3 साल के बेटे और पत्नी के साथ शादी के समारोह में शामिल होने के लिए  गुरुवार के दिन यहां आए थे। आज अपनी बड़ी बहन से मिलने जा रहे थे। रास्ता लंबा था तो शॉर्टकट से जाने के लिए पटरी क्रॉस कर जाने का सोचा। पर पता नहीं था कि इसका इतना भयानक परिणाम मिल जाएगा। घटना के बाद से एम पी से लेकर राजस्थान तक मातम पसरा हुआ है। घटना के बाद पति बदहवास हालत में है।

छावनी थाने के निरीक्षक विनोद चाबाई ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से मां बेटे की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतको की पहचान राजस्थान निवासी मंजू ओझा (27) और रामलखन (3) के रूप में हुई है। शवों का पीएम कराने के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।

यह भी पढ़े- जोधपुर गैस ब्लास्ट में अब तक 7 लोगों की मौत, जान दांव पर लगाने वाले कॉन्स्टेबल को प्रमोशन, CM ने खोली तिजोरी