Asianet News HindiAsianet News Hindi

MP में कांग्रेस नेता की गजब गुंडागर्दी: घर में घुसकर पहले युवक को जमकर पीटा, फिर उससे मांगे 1 करोड़ रुपए

ग्वालियर से एक मारपीट का वीडियो सामने आया है, जिसमें कांग्रेस नेता अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक से उसके घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं। साथ ही उससे एक करोड़ की डिमांड की।

gwalior congress leader entered the house and beaten up demanded one crore
Author
Gwalior, First Published Dec 6, 2021, 8:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक मानवता को शर्मसार करने वाली वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक शख्स के घर में घुसकर उसकी बेहरमी से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री भीकम सिंह गुर्जर अपने समर्थकों के साथ दिख रहे हैं जो एक युवक को पीट रहे हैं। इतना ही नहीं उसे धमकाते हुए एक करोड़ की डिमांड भी की।

वजह है जमीनी विवाद...
दरअसल, यह मामला ग्वालियर के महाराजपुरा क्षेत्र का है, जहां कांग्रेस नेता भीकम सिंह गुर्जर और उनके भतीजे पर रामेंद्र सिंह गुर्जर को पीटने का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष का शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। शुरूआती जांच के मुताबिक, मारपीट की वजह पारिवारिक जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

कांग्रेस नेता ने जान से मारने की दी धमकी
पीड़ित युवक रामेंद्र ने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार सुबह कांगेस नेता भीकम सिंह अपने साथियों के साथ उसके घर आए हुए थे। आते ही वह बदतमीजी करते हुए गाली गलौज करने लगे। जब हमने इसका विरोध किया तो उन्होंने हमको जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट करने लगे। हम हाथ-पैर जोड़ते रहे, लेकिन वह पीटते रहे। साथ धमकी देते हुए कहा कि पुलिस के पास गए तो जान से मार डालेंगे।

यह पूरा मामला 1 करोड की जमीन का है
बता दें कि यह पूरा मामला जमीनी विवाद है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही सोनू गुर्जर नाम के युवक प्रशासन की मदद से अपनी जमीन से कब्जा हटवाया था। जिसकी कीमत आज के समय में करीब एक करोड़ रुपए है। लेकिन कांग्रेस नेता ऐसा लगता है कि यह सब रामेंद्र ने किया हुआ है। इससे मुझे 1 करोड़ का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने का कि भीकम  ने धमकी दे है कि अगर तूने एक करोड़ नहीं दिए जान से मार दूंगा।

यह भी पढ़ें-MP: कांग्रेस में मुस्लिमों की सुनवाई नहीं, इस्तीफा दे रही हूं...घंटेभर में ही पलटी मारने वाली कौन हैं नूरी खान

यह भी पढ़ें-भोपाल में लेडी डॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले सुसाइड नोट में किसी के लिए लिखा-आई लव यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios