Asianet News Hindi

बड़े भाई ने नींद में छोटे भाई और उसकी गर्भवती पत्नी की काटी गर्दन, वजह हैरान कर देगी..

आरोपी की मंगलवार की देर रात पहले छोटे भाई और उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जहां उसने दोनों को धमकी देते हुए कहा कि मेरी भी शादी कराओ, नहीं तो मैं  तुम दोनों को मार डालूंगा। झगड़े के बाद पति-पत्नी सोने के लिए अपने कमरे में चले गए। जिसके बाद आरोपी संतोष देर रात कुल्हाड़ी लेकर आया और सोते में दोनों की गर्दन काट दी।

gwalior news datia news elder brother murder of younger brother and his pregnant wife kpr
Author
Gwalior, First Published Mar 10, 2021, 8:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दतिया. मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बड़े भाई ने अपने सगे छोटे भाई व उसकी गर्भवती पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर बेहरमी से हत्या कर दी। वजह थी आरोपी की शादी नहीं होना, जिसके लिए वह पति-पत्नी को जिम्मेदार मानता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जहां उसने गुनाह कबूलते हुई जुर्म की कहानी बयां की।

हीनभावना का शिकार हो गया था आरोपी...
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह वारदात दतिया जिले के धीरपुरा थाना क्षेत्र से बुधवार को सामने आई है। जहां संतोष कुशवाह (28) ने छोटे भाई किशन उसकी पत्नी प्रियंका की हत्या कर दी। आरोपी ने कहा कि मुझसे पहले मेरे छोटे की शादी हो गई और में कुंवारा ही बैठा रहा।  इसकी वजह से अब उसकी शादी नहीं होगी। इस बात को लेकर वह हीनभावना का शिकार हो गया और डिप्रेशन में रहने लगा। जिसके चलते उसने अपनों का भी संसार उजाड़ दिया। 
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 सोते में काट दी दोनों की गर्दन 
बताया जाता है आरोपी की मंगलवार की देर रात पहले छोटे भाई और उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जहां उसने दोनों को धमकी देते हुए कहा कि मेरी भी शादी कराओ, नहीं तो मैं  तुम दोनों को मार डालूंगा। झगड़े के बाद पति-पत्नी सोने के लिए अपने कमरे में चले गए। जिसके बाद आरोपी संतोष देर रात कुल्हाड़ी लेकर आया और सोते में दोनों की गर्दन काट दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। हालांकि अगले दिन सुबह उसको हिरासत में  ले लिया गया।

लॉकडाउन में हुई थी छोटे भाई की शादी
बता दें कि किशन और प्रियंका की शादी लॉकडाउन में हुई थी। जिसके बाद किशन का बड़ा भाई संतोष माता-पिता से विवाद करता था। कहता कि में घर का सारा काम  करूं और शादी उसकी करा दी। बस इसी बात को लेकर वह रोज कोई ना कोई बहाना करके विवाद करने लगता था। मृतका महिला करीब छह महीने की गर्भवती थी। वह छोटे भाई से कहता था कि तूने लॉकडाउन में मुझसे पहले शादी कर ली और में बिना विवाह के बैठा रहा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios