Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरा पति वहशी है-सेक्स पावर बढ़ाने बन जाता जानवर, कई लड़कियों के साथ सो चुका, पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक पत्नी ने अपने पति के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसका पति वहशी है, वह संबंध बनाते समय उसके साथ जानवरों जैसा सलूक करता है। उसके कई लड़कियों के साथ संबंध हैं।

gwalior shocking crime wife allegation and  big revelations on husband relationship with many girls kpr
Author
First Published Sep 12, 2022, 4:14 PM IST

ग्वालियर. मध्य प्रदेश ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने इंजीनियर पति के बारे में चौंकने वाले खुलासे करते हुए उसके खिलाफ थान में केस दर्ज कराया है। युवती ने कहा वो इंसान नहीं वहशी दरिंदा है। उसने कई बार सेक्स पावर बढ़ाने के लिए मेरे साथ रेप किया। उसके कई लड़िकयों के साथ शारीरिक संबंध हैं। अगर मैं इसका विरोध करती तो वह मेरे साथ मारपीट करता। उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा था। एक दिन मौका मिला तो वहां से भागकर पिता के घर ग्वालियर आ गई।

 शादी के 16 दिन बाद पत्नी को पता चला पति का शॉकिंग सच
दरअसल, महिला रविवार शाम को ग्वालियर महाराजपुरा थाने में पति और ससुरावालों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची थी।  जहां महिला ने बताया कि पति और सास-ससुर ने उसके साथ धोखा किया है। मुझे शादी के 16 दिन पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसका पहली पत्नी से तलाक का मामला इंदौर कोर्ट में चल रहा है। जब मैंने यह बात छिपाने का कारण पूछा तो पति ने पीटना शुरू कर दिया। मोबाइल छीन लिया और कमरे में बंधक बनाकर रखने लगा। साथ ही जान से मारने की धमकी दे जाने लगा। 

शादी के अगले दिन ले गया था अपने साथ
बता दें कि पीड़ित महिला अंजली (बदला हुआ नाम) मूलरूप से ग्वालियर के सागरताल इलाके की रहने वाली है। इसी साल 23 जनवरी 2022 को ग्वालियर निवासी रोहित (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। पति मंदसौर बिजली कंपनी में बतौर इंजीनियर पदस्थ है। जबकि महिला गृहणी है। महिला ने बताया कि शादी के अगले दिन यानि 24 जनवरी को उसे पति अपने साथ मंदसौर ले गया। यहीं से उसे पता चला कि पति पहले से शादीशुदा है। जब मुझे इन सबके बारे में पता चला तो वह अत्याचार करने लगा। आए दिन मारपीट करता और मायके तक नहीं जाने दिया। एक कमरे में बंधक बनाकर रखने लगा।

पति के कई महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध...
महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के कई महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध हैं। वह एक तरह से वहशी है, जिसका उद्देशय महिलाओं से संबंध बनाना है। उसकी इन हरकतों के बारे में पता चला तो मैंने उससे  दूरी बनाने की कोशिश की। वह फिर आए दिन मेरे साथ सेक्स पावर बढ़ाने की गोलियां खाकर दुष्कर्म करने लगा। उसने कई बार ऐसा किया। जब मैं विरध करने लगी तो कहने लगा मुझे ऐसी  यातनाएं देने में बहुत मजा आता था।

ससुर को बताया तो उन्होंने भी की हद पार
पीड़िता ने जब पति के अत्याचार की कहानी अपने माता-पिता के साथ सास-ससुर को बताने पहुंची थी उन्होंने उल्टा हम पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं हमें मारकर घर से भगा दिया। मेरे पापा ने शादी ना टूटे इसलिए काफी प्रयास किया, लेकिन वो लोग नहीं माने। शादी के आठ महीने बाद मैंने 28 अगस्त को आखिरी बार उन लोगों से बात की। लेकिन वो लोग नहीं माने। इसके बाद मैंने वकील से सलाह लेकर  रविवार शाम को केस दर्ज करवाया है। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-पति नपुंसक है, शादी के 2 साल हुए...एक बार भी नहीं बनाए संबंध, इंदौर में पत्नी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

यह भी पढ़ें-भोपाल में पूर्व IAS की बहू के चौंकाने वाले खुलासे, शादी के दूसरे दिन पता चला पति नपुंसक, ससुर करने लगा हद पार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios