Asianet News HindiAsianet News Hindi

हबीबगंज रेलवे स्टेशन के बाद अब इस जगह का नाम भी बदलेगा, खुद MP के गृहमंत्री Narottam Mishra ने बताई ये बात

मध्य प्रदेश सरकार ने हबीबगंज थाने का नाम भी बदलने की तैयारी कर ली है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि थाने के नाम बदलने का प्रस्ताव आया है। 

Home Minister Narottam Mishra said Habibganj police station name will be changed after rani kamlapati railway station
Author
Bhopal, First Published Nov 18, 2021, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भोपाल (मध्य प्रदेश). भोपाल की हबीबगंज (Habibganj) रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति (rani kamlapati railway station) हो गया है। लेकिन अब मध्य प्रदेश सरकार ने हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम भी बदलने की तैयारी कर ली है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मेरे पास थाने के नाम बदलने का प्रस्ताव आया है। जल्द ही इस पर फैसला लिया जाएगा।

थाने का नाम बदलने पर गृह मंत्री ने कही ये बात
दरअसल, गृह मंत्री गुरुवार को पत्रकारों से कॉमेडियन वीरदास के बयान को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान एक मीडियाकर्मी ने जब मिश्रा से पूछा कि हबीबगंज स्टेशन का नाम बदल गया है, क्या अब हबीबगंज थाने का नाम भी बदलने वाला है। तो गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने इसका प्रस्ताव मेरे पास भेजा है, हम इस पर पर विचार करेंगे और नाम बदलने पर फैसला हो सकता है।

कॉमेडियन वीरदास के कार्यक्रम मध्य प्रदेश में प्रतिबंध
वहीं गृह मंत्री ने कॉमेडियन वीरदास के सवाल पर कहा कि वीरदास जैसे विदुषक लोग दुनिया में भारत को बदनाम करने की कोशिश करते है और देश विरोधी मानसिकता वाली और उसके नेता इनका समर्थन करते है। वीरदास जब तक अपने बयान के लिए आधिकारिक खेद नहीं जताते है तब तक #MadhyaPradesh में उनके‌ कार्यक्रम नहीं होने दिए जाएंगे।

 वर्ल्ड क्लास होते बदला हबीबगंज स्टेशन का नाम
बता दें कि तीन पहले ही 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इस स्टेशन का लोकार्पण किया था। यह रेलवे स्टेशन वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से लैस है। इस स्टेशन का नाम पहले हबीबगंज रेलवे स्टेशन था, जिसे बदलकर रानी कमलापति के नाम पर रखा गया है। इस स्टेशन को पूरी तरह री-डेवलप किया गया है।

यह भी पढ़ें-Rani Kamlapati रेलवे स्टेशन का पहला टिकट आया सामने, इंडियन रेलवे ने शेयर की तस्वीर..

इसे भी पढ़ें-Habibganj हुआ अतीत, Kamalapati Station से इस रूट के लिए मिलती हैं Train, रेलवे के लिए बेहद अहम है ये Junction

इसे भी पढ़ें-PM Modi in Bhopal : देश के पहले वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन का PM MODI ने किया उद्घाटन, देखें Photos..

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios