Asianet News HindiAsianet News Hindi

दमोह में पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, दो गंभीर रूप से घायल, मामूली विवाद बनी हत्याकांड की वजह

मध्य प्रदेश के दमोह में मामूली विवाद में पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की वजह महिलाओं के बीच जरा सा विवाद और नोंक-झोंक बताई जा रही है। 

Husband wife and son shot dead in Damoh two seriously injured uja
Author
First Published Oct 25, 2022, 12:33 PM IST

दमोह(Madhya Pradesh). मध्य प्रदेश के दमोह में मामूली विवाद में पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना की वजह महिलाओं के बीच जरा सा विवाद और नोंक-झोंक बताई जा रही है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस की नींद उड़ गई, सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी फ़ोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच प्रारंभ कर दिया है। घटना से इलाके में तनाव है। 

जानकारी के मुताबिक दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मंगलवार की सुबह 6:30 बजे घमंडी अहिरवार और जगदीश पटेल की महिलाओं के बीच जरा सी बात पर नोंक-झोंक हो रही थी। इस मामूली विवाद ने उस समय बड़े विवाद का रूप ले लिया जब महिलाओं के झगड़े में घर के पुरुष सदस्य भी शामिल हो गए। विवाद इस कदर बढ़ गया कि जगदीश पटेल के परिवार के छह लोगों द्वारा घमंडी अहिरवार के परिवार के लोगों पर बंदूक से फायरिंग की जाने लगी। 

घटना स्थल पर ही हो गई तीन की मौत 
जगदीश पटेल के परिवार के लोगों द्वारा की जा रही फायरिंग में घमंडी पुत्र बुद्धू अहिरवार 60 वर्ष,  रामप्यारी पत्नी घमंडी अहिरवार 58 वर्ष,  एवं बेटा मानक लाल पुत्र घमंडी अहिरवार 32 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि महेश पुत्र घमंडी अहिरवार 30 वर्ष और बबलू पुत्र घमंडी अहिरवार 28 वर्ष को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

भारी पुलिस बल तैनात, मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू 
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार ने बताया कि मामले में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल, घनश्याम पटेल के विरुद्ध हत्या, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं,आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios