Asianet News Hindi

शिवरात्रि पर कपल की दर्दनाक मौत, बीच सड़क खून से लथपथ पत्नी की छाती पर सिर रख चीखता रहा पति

इंदौर. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने मामला सामने आया है। जहां एक भीषण हादसे में शिवरात्रि के दिन पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। आलम यह था कि दोनों एक-दूसरे का नाम लेने के अलावा और कुछ नहीं कर सके।

husband wife died in road accident indore kpr
Author
Indore, First Published Feb 22, 2020, 10:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने मामला सामने आया है। जहां एक भीषण हादसे में शिवरात्रि के दिन पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। आलम यह था कि दोनों एक-दूसरे का नाम लेने के अलावा और कुछ नहीं कर सके।

पति-पत्नी के ऊपर से यूं निकल गए ट्रक के दोनों पहिए
दरअसल, यह भयानक एक्सीडेंट शुक्रवार दोपहर इंदौर के नवलखा चौराहे पर हुआ। तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने दंपती को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक के दोनों पहिए पति-पत्नी के ऊपर से निकल गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अपनी नानी की गमी में जा रहे थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, मृतक सुनील उज्जैन का रहने वाले था। वह अपनी पत्नी सरिता के साथ बाइक से नानी की गमी में शामिल होने जा रहा था। लेकिन पहुंचने से पहले दोनों की मौत हो गई। हादसे की खबर सुनते ही मौके पर मृतक के मामा सतीश कुमावत पहंचे। 

सिर से बह रहा था खून और बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे
जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। चश्मदीदों ने बताया कि एक्सीडेंट इतना भयानक था कि दोनों के सिर से खून की धारा बह रही थी। पत्नी के छाती पर सिर रखकर पति बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था। कुछ देर बाद ही उनके प्राण निकल गए। टक्कर के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद लोगों ने उसको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios