Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाइक से कूदकर भागा रेप का आरोपी और ट्रेन के आगे लगा दी मौत की छलांग

मध्य प्रदेश के हरदा का मामला। एसपी ने इस मामले में लापरवाही बतरने पर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

In Harda, rape accused jumped to death in front of train kpa
Author
Bhopal, First Published Dec 30, 2019, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हरदा, मध्य प्रदेश. यहां रेप के एक आरोपी के ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का मामला सामने आया है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाना था। घटना रविवार को हुई। इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर किया है। आरोपी संतोष कोरकू को सिराली थाने की पुलिस ने गिफ्तार किया था।

उसे दो पुलिसकर्मी बाइक पर बैठाकर कोर्ट में पेशी के लिए हरदा लेकर जा रहे थे। इसी बीच मसनगांव रेलवे फाटक बंद होने पर उन्हें रुकना पड़ा। इसी बीच आरोपी बाइक से उतरकर भागा और वहीं से गुजर रही पुणे-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गया। आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

मामले की मजिस्ट्रियल जांच के लिए लिखा गया
मामले की जानकारी लगते ही सीनियर पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए थे। मृतक के परिजनों ने जिला हॉस्पिटल में हंगामा करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। आरोपी की बहन पार्वती ने कहा कि उन्हें नहीं बताया गया कि रविवार को ही संतोष को हरदा लेकर जा रहे हैं। परिजनों ने बाइक पर आरोपी को ले जाने पर सवाल उठाए। हरदा एसपी भगवत सिंह बिरदे ने कहा कि मामले में लापरवाही बरतने पर कांस्टेबल सरजू उईके ओर सुमित रावत को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की मजिस्ट्रियल जांच के लिए कलेक्टर को पत्र लिखा गया है। इसके साथ ही विभागीय जांच भी होगी। आरोपी मार्च में एक नाबालिग को भगा ले गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios