सोशल मीडिया पर PM मोदी और उनकी मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, कांग्रेसी नेता पर केस दर्ज

| Dec 06 2022, 02:09 PM IST

सोशल मीडिया पर PM मोदी और उनकी मां के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, कांग्रेसी नेता पर केस दर्ज

सार

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां की तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

भोपाल(Madhya Pradesh). मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां हीराबेन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां की तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया गया। बताया जा रहा है कि गुना कांग्रेस परिवार के नाम सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाया गया है। इसी अकाउंट के द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट की गई है। 

पीएम मोदी और उनकी मां के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी वाले पोस्ट को कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी समेत 83 लोगों को भी टैग कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और उनकी मां को लेकर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की गई उसके खिलाफ भाजपा नेता शिशुपाल यादव ने कैंट थाने में FIR दर्ज कराई है। शिशुपाल यादव ने शिकायत करते हुए बताया कि कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी द्वारा प्रधानमंत्री और उनकी मां पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। शिकायत सुनने के बाद पुलिस द्वारा कांग्रेसी नेता के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज की गई है। 

Subscribe to get breaking news alerts

बैकफुट पर आई कांग्रेस 
पीएम मोदी और उनकी मां के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी वाले पोस्ट के मामले में कांग्रेस अब बैकफुट पर आ गई है। कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष इसकी ने निंदा करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट को सोशल मीडिया से हटाने की बात कही है। वहीं आरोपी कांग्रेसी नेता डॉक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी ने खुद के ऊपर झूठा मामला दर्ज करने की शिकायत की है। डॉक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है। 

गुना कांग्रेस नाम वाले अकाउंट से किया गया है पोस्ट 
कांग्रेसी नेता डॉक्टर ओमप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि ये आपत्तिजनक पोस्ट गुना कांग्रेस राजनीति नाम के अकाउंट से फैलाई गई है। जिसमें उन्हें टैग किया गया है। क्या टैग करने पर FIR की जा सकती है? कांग्रेसी नेता ओमप्रकाश त्रिपाठी ने खुद भी सोशल मीडिया से आपत्तिजनक पोस्ट हटाने की अपील की है। कांग्रेसी नेता ने खुद की जान को खतरा बताते हुए कहा है कि आज फिर मेरे खिलाफ एक झूठा मामला दर्ज हुआ है, अब मेरी जान को खतरा है।

इसे भी पढ़ें...

इंदौर के प्रोफेसर डॉ फरहत खान की विवादित किताब का मामला गरमाया, 2 लोगों पर FIR दर्ज