ब्यूटीशियन पर FIR दर्ज करवाने थाने पहुंच गई दुल्हन, पढ़िए आखिर ऐसा क्या हो गया...

| Dec 07 2022, 07:31 PM IST

ब्यूटीशियन पर FIR दर्ज करवाने थाने पहुंच गई दुल्हन, पढ़िए आखिर ऐसा क्या हो गया...

सार

मध्य प्रदेश के जबलपुर से दुल्हन के मेकअप का एक अनोख मामला सामने आया है। जहां मेकअप बिगाड़ने पर ब्यूटी पार्लर की ब्यूटीशियन के खिलाफ  थाने में  FIR हुई है। क्योंकि लोगों ने कहा-इतनी सुंदर लड़की का इतना गंदा मेकअप करने वाली को जेल में डालो!
 

जबलपुर (मध्य प्रदेश). शादी के दिन दुल्हन संवरने के लिए पार्लर ना जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता। लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक अऩोखा मामला सामने आया है। जहां ब्यूटीशियन को दुल्हन का मेकअप बिगाड़ना इतना भारी पड़ गया कि उसके खिलाफ थाने में  FIR हुई है।  दुल्हन के परिवार का आरोप है कि ब्यूटी पार्लर में ब्यूटीशियन ने दुल्हन का मेकअप नौसिखिया मेकअप आर्टिस्ट से करा दिया। 

शादी के दो दिन बाद पुलिस थाने पहुंचे घरवाले
दरअसल, यह मामला जबलपुर के कोतवाली थाने इलाके का है। जहां दुल्हन के परिवार के लोगों ने शादी के दो दिन बाद पुलिस थाने पहुंचकर ब्यूटी पार्लर संचालिका  के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। साथ ही आरोप लगाया है कि  जब उन्होंने इसकी शिकायत ब्यूटी पार्लर संचालिका से की तो उन्हें धमकाया गया। हमे जाति सूचक शब्दों से गाली दी गई।

Subscribe to get breaking news alerts

 3500 रुपए में मेकअप की हुई थी डील...लेकिन
बता दें कि 3 दिसंबर को यह शादी हुई थी। अपना मेकअप कराने के लिए दुल्हन राधिका सेन ने अक्टूबर में मोनिका मेकअप स्टूडियो (ब्यूटी पार्लर) में बुकिंग कराई थी। 3500 रुपए में मेकअप करने की बात हुई थी, इसके लिए राधिका ने ब्यूटी पार्लर की ओनर को मोनिका पाठक को 500 रुपए एडवांस के तौर पर दिए थे। जिसमें दुल्हन ने मोनिका से कहा था कि नेचुरल मेकअप ही करना है और आप ही करोगी। मैं आपके किसी वर्कर से यह काम नहीं कराऊंगी। संचालिका ने भी यही कहा था कि हां मैं ही आपका मेकअप करूंगी।

जानिए पूरा मामला आखिर है क्या
शादी वाले दिन दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ पार्लर पहुंची तो वहां पर मालकिन मोनिका नहीं थी। इसके बाद दुल्हन ने जब उसको कॉल किया तो रिसीव नहीं किया। दो घंटे तक कॉल लगाती रही, लेकिन फोन नहीं उठाया। दुल्हन ने बताया कि काफी टाइम बात मोनिका का मैसेज आया कि वह आज पालर्र नहीं आ सकती है। यह पढ़ते ही दुल्हन टेंशन में आ गई, क्योंकि कुछ घंटों बाद शादी होनी थी। फिर मोनिका ने कहा-पार्लर जाओ और वहां पर वर्कर मिलेगा उससे मेकअप करा लो। जब तक मेरी ट्रेन आ जाएगी तो मैं भी आ जाऊंगी। लेकिन वह नहीं आई, वहीं वर्कर मेकअप बिगाड़ दिया। जब दुल्हन घर पहुंची तो परिवार और रिश्तेदार कहने लगे, कहां मेकअप कराने गई थीं, इससे अच्छा तो पहले लग रही थीं।  इतनी सुंदर लड़की का इतना गंदा मेकअप करने वाले कौन हैं।

समाज के लोगों ने थाने पहुंच ब्यूटीशियन पर एक्शन लेने की मांग
मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि दुल्हन और सेन समाज के द्वारा दी गई शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्दी इस मामले में मोनिका पाठक से पूछताछ की जाएगी। वहीं मंगलवार को सेन वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ दुल्हन का परिवार कोतवाली थाने पहुंचा। उन्होंने बेटी का मेकअप बिगाड़ देने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई।