Asianet News Hindi

कमलनाथ ने कहा- मोदी अब अच्छे लग रहे हैं, सिंधिया के मंत्री बनने पर बोले- वे खुश रहें

पूर्व सीएम कमलनाथ एमपी ने नवनियुक्त राज्यपाल छगनभाई मंगूभाई पटेल से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि एससी-एसटी वर्ग के लोग एमपी में आज सुरक्षित नहीं हैं। 

Kamal Nath on Jyotiraditya Scindia inclusion in Union Cabinet said Modi is looking good now pwa
Author
Bhopal, First Published Jul 9, 2021, 3:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद जहां भाजपा और उनके समर्थक खुश हैं। वहीं कांग्रेस उन पर हमले कर रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने पर टिप्पणी की है। इसके साथ ही कमलनाथ ने पीएम मोदी के नए लुक को लेकर भी कमेंट किया है। कमलनाथ, प्रदेश के नए गवर्नर से मिल कर उन्हें बधाई देने गए थे। 

देखते हैं कितनी चलती है गाड़ी
ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनने पर कमलनाथ ने कहा- ये बीजेपी और सिंधिया के बीच का मामला है। वह खुश रहे। अब गाड़ी आगे कैसे चलती है वो देखा जाएगा। 

इसे भी पढ़ें- सिंधिया को केन्द्रीय मंत्री के रूप में देख इस महिला की आंखों से निकले आंसू, भावुक 'महाराज' ने भी लगा लिया गले
 

मोदी अब अच्छे लगते हैं
पीएम मोदी पर भी कमलनाथ ने तंज कंसा। कमलनाथ ने कहा कि आज महंगाई की कोई सीमा नहीं है। मोदी जी कितने लंबे-लंबे भाषण देते थे। 2013-2014 के उनके भाषण ,घोषणाएं, स्लोगन देख लीजिए, जो उन्होंने दिए थे , स्टैंडअप इंडिया ,डिजिटल इंडिया आज कहां है, किधर है? पर अब अच्छे लग रहे हैं, दाढ़ी बढ़ा ली है।

राज्यपाल को भी बधाई
पूर्व सीएम कमलनाथ एमपी ने नवनियुक्त राज्यपाल छगनभाई मंगूभाई पटेल से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि एससी-एसटी वर्ग के लोग एमपी में आज सुरक्षित नहीं हैं, मैंने राज्यपाल को इससे अवगत कराया है। कितनी घटनाएं हुई हैं, प्रदेश में , जितनी देश के इतिहास में नहीं हुई ? आपको ट्राइबल क्षेत्र में काम करने का लंबा अनुभव है। आपने समाजसेवा का कार्य किया है। मैंने राज्यपाल जी को अवगत कराया है कि प्रदेश में इतनी बड़ी संख्या में SC-ST वर्ग के लोग हैं, जितने देश में कहीं नहीं है।

 

 

नागरिक उड्डयन मंत्री बने हैं सिंधिया
मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चंबल अंचल में ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में कद बढ़ा है।  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और उनको नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios