Asianet News Hindi

दो बेटों ने कर दिया मां का बंटवारा, लेकिन जब छोटे ने नहीं खोला दरवाजा..तो बड़े ने कर दिया हंगामा

यह शर्मनाक तस्वीर उस मां के बेटे की है, जिसे अब दो लड़कों में से कोई अपने साथ रखना नहीं चाहता। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बड़े बेटे को उसकी जिम्मेदारी का एहसास कराया। मामला मध्य प्रदेश के कटनी का है। बुजुर्ग की देखभाल करने की जिम्मेदारी दोनों बेटों ने बांट रखी है। लेकिन जब छोटे बेटे का टर्न आया, तो उसने मां के लिए दरवाजा ही नहीं खोला। इस घटना को संभालने पहुंची पुलिस भी शॉक्ड रह गई कि वो किसे समझाए। बड़ी मुश्किल में बड़ा बेटा ही मां को अपने साथ घर ले गया।

Katni News, the story of a helpless elderly mother and her shameless sons kpa
Author
Katni, First Published Jun 25, 2020, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कटनी, मध्य प्रदेश. जिस मां ने अपने दो बेटों को 9 महीने कोख में पाला। उनकी भूख-प्यास का खुद से पहले ध्यान रखा..चलना सिखाया और हर परेशानियों से बचाया, अब वही बेटे मां को दूर रखना चाहते हैं। आर्थिक तंगी का हवाला देकर कोई भी बुजुर्ग मां की जिम्मेदारी उठाना नहीं चाहता। यह शर्मनाक तस्वीर ऐसी ही एक मां के बेटे की है, जिसे अब दो लड़कों में से कोई अपने साथ रखना नहीं चाहता। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बड़े बेटे को उसकी जिम्मेदारी का एहसास कराया। मामला मध्य प्रदेश के कटनी का है। बुजुर्ग की देखभाल करने की जिम्मेदारी दोनों बेटों ने बांट रखी है। लेकिन जब छोटे बेटे का टर्न आया, तो उसने मां के लिए दरवाजा ही नहीं खोला। इस घटना को संभालने पहुंची पुलिस भी शॉक्ड रह गई कि वो किसे समझाए। बड़ी मुश्किल में बड़ा बेटा ही मां को अपने साथ घर ले गया।


छोटे बेटे ने दरवाजा ही हीं खोला..
यह तस्वीर बुधवार को कटनी में देखने को मिली। बड़ा बेटा शाजापुर में रहता है, जबकि छोटा कटनी में। दोनों बेटों ने मां की देखभाल की जिम्मेदारी बांट रखी है। मां अभी बड़े बेटे के घर में थी। उसे लेकर बड़ा बेटा कटनी आया था। लेकिन जब छोटे बेटे को इसकी भनक लगी, तो उसने दरवाजा ही नहीं खोला। बड़ा भाई चिल्लाता रहा, लेकिन उसने झांककर देखा और अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देकर मां को रखने से मना कर दिया। बड़ा भाई काफी देर तक मां के साथ छोटे भाई के दरवाजे पर खड़ा रहा। बाद में पुलिस का सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की बात सुनी। बड़े भाई ने कहा कि मां को रखने के लिए समझौता हुआ है। लेकिन छोटा भाई अब मुकर रहा है। पुलिस ने दोनों को काफी समझाया। बाद में बड़ा बेटा मां को लेकर शाजापुर लौट गया।

रंगनाथ नगर के थाना प्रभारी नितिन कमल ने बताया कि छोटा बेटा बार-बार अपनी खराब आर्थिक स्थिति का हवाला दे रहा था। अभी बड़ा बेटा मां को अपने साथ ले गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios