Asianet News HindiAsianet News Hindi

थाने में गजब मामला: 'साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं देती..मदद करें', पहले पुलिस हैरान फिर की शानदार कारवाई

मध्य प्रदेश के भिंड जिले की एक पुलिस स्टेशन में ऐसा अजीबोगरीब फरियाद का मामला सामने आया जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। क्योंकि यहां पर एक युवक थाने में भैंस लेकर पहुंचा और कहने लगा साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं दे रही है, मेरी मदद कीजिए।

madhya pradesh bhind police station interesting case on man appeals buffalo not giving milk
Author
Bhind, First Published Nov 15, 2021, 12:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिंड (मध्य प्रदेश). आपने अभी तक थाने में चोरी हत्या, रेप और धोखाधड़ी जैसे मामलों की शिकायतों के बारे में सुना होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के भिंड जिले की एक पुलिस स्टेशन में ऐसा अजीबोगरीब फरियाद का मामला सामने आया जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। क्योंकि यहां पर एक युवक थाने में भैंस लेकर पहुंचा और कहने लगा साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं दे रही है, मेरी मदद कीजिए।

पढ़िए पुलिस थाने का दिलचस्प मामला
दरअसल, यह दिलचस्प मामला भिंड जिले क नया गांव थाने में शनिवा शाम को सामने आया। जहां बाबूराम नाम का युवक पहले अकेला ही अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था। तो पुलिस ने कहा कि हम आपकी कैसे मदद कर सकते हैं। उसने अपनी परेशानी बताई तो पुलिस ने उसे समझकर वापस भेज दिया। इसके कुछ देर बाद वो भैंस लेकर ही आ गया। बोला-सर यही मेरी समस्या है जिसको आप दूर कीजिए।

पहले देती थी 5 लीटर दूध, अब नहीं दे रही साहब
युवक की आजीबगरीब शिकयात को देखते हुए पुलिस ने भी उसे रोचक तरीके से सुलझाया। पुलिस ने वेटरनिटी डॉक्टर को थाने बुलवाया और उसकी मदद लेकर बाबूलाल को भैंस का दूध निकालने के तरीके बताए। साथ ही वेटनरी डॉक्टर ने भैंस की जांच भी की कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं। वहीं युवक ने बताया कि पहले मेरी भैंस  हर दिन पांच लीटर दूध देती थी। पिछले दो दिनों से यह दूध नहीं निकालने दे रही है। दूध निकलवाने में मदद करें। 

डीएसपी ने कहा-युवक की परेशानी करेंगे दूर
वहीं इस मामले में भिंड जिले के डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि अगर बाबूलाल को आगे भी कोई समस्या आती है तो वे उसकी मदद जरूर करेंगे। उसको डॉक्टर के मुताबिक सझाया गया है कि आखिर भैंस क्यों दूध नहीं दे रही है। साथ ही उसे कुछ दवा और दाना भी दिया गया है। जिससे उसकी भैंस दूध देने लगेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios