Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदले की आग में उजाड़ दी मां की कोख, पड़ोसी महिला ने 5 साल के मासूम का गला दबाया, लाश को बोरे में भरकर छिपाया

पुलिस पूछताछ में आरोपी समरीन ने बताया कि जहांगीराबाद में उसकी मां फारूखा का घर है। यहां वह आती जाती रहती है। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे फरदीन घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच उसने फरदीन को खींचकर अपने घर में ले आई। इसके बाद तार से उसका गला घोंटकर मार डाला। बच्चा करीब दो मिनट तक तड़पता रहा। इसके बाद उसके शव को बोरी में भर दिया। 

madhya pradesh, bhopal neighbors killed 5 years old child, accused arrested stb
Author
Bhopal, First Published Dec 15, 2021, 10:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल : मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के जहांगीराबाद में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले 5 साल के बच्चे का इसलिए कत्ल कर दिया क्योंकि मासूम उसके घर के सामने खेलता था। बच्चे की हत्या के बाद आरोपी महिला बच्चे की लाश को बोरी में भरकर ऑटो से लेकर कल्याण नगर छोला अपने दूसरे घर में छिपा दिया। मामले का खुलाशा मोहल्ले के ही एक बच्चे से हुआ। पुलिस की जांच में सामने आया कि बच्चा महिला के घर के सामने खेलता था। इसकी वजह से उसका बच्चे के परिवार से आए दिन विवाद होता था। इसके चलते ही उसने हैवानियत वाला कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

खेलते-खेलते गायब हुआ मासूम
मामला जदा कॉलोनी जेल रोड का है। यहां के रहने वाले जावेद खान पेशे से टेलर हैं। उनका 5 साल का बेटा फरदीन सन टॉप स्कूल में पहली में पढ़ता था। बुधवार दोपहर वह घर के सामने खेल रहा था। तभी उसकी मां शाहिदा बी उसे देखने बाहर आईं लेकिन उन्हें बच्चा नहीं दिखा। आसपास तलाश की लेकिन उसका पता नहीं लगा। शाम चार बजे वह पति जावेद के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंची और बच्चे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

दूसरे बच्चे के बयान से खुलासा 
पुलिस मामले की जांच करते हुए मोहल्ले में पहुंची तो फरदीन के साथ खेलने वाले एक बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसे बोरी में भरकर कोई ले गया है। पुलिस को फरदीन के घर के सामने रहने वाली समरीन पर शक हुआ। पुलिस ने उसे बुलाकर पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बातें करने लगी। पुलिस तुरंत समरीन के घर छोला पहुंची। जहां, फरदीन की लाश बोरी में भरी हुई मिली। जिसके बाद कड़ाई दिखाने पर समरीन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि तार से उसका गला घोंटकर हत्या की। शव को ठिकाने लगाने में उसके भाई फरजान ने मदद की थी। 

मासूम का गला घोंटा, वह तड़पता रहा
पुलिस पूछताछ में आरोपी समरीन ने बताया कि जहांगीराबाद में उसकी मां फारूखा का घर है। यहां वह आती जाती रहती है। बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे फरदीन घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच उसने फरदीन को खींचकर अपने घर में ले आई। इसके बाद तार से उसका गला घोंटकर मार डाला। बच्चा करीब दो मिनट तक तड़पता रहा। इसके बाद उसके शव को बोरी में भर दिया। थोड़ी देर बाद भाई फरजान को इसके बारे में बताया। फिर दोनों ने मिलकर ऑटो बुलाया। ऑटो से उसका शव लेकर छोला पहुंचे। 

दो हत्यारे गिरफ्तार, ऑटो चालक की तलाश
पुलिस ने समरीन और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। अभी ऑटो चालक फरार है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मोहल्ले के लोग थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने सभी को समझाकर वहां से जाने को कहा और आरोपियों को दूसरे थाने में शिफ्ट किया। फिलहाल उन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-प्यार में अपराधी बन बैठे मेडिकल स्टूडेंट्स, गर्लफ्रेंड को खास तोहफा देने के चक्कर में कर गए क्राइम... 

इसे भी पढ़ें- पति की पुलिस से गुहार- ‘मेरी पत्नी धंधा करती, उसे बचा लो’, फिर सामने आया सेक्स रैकेट-पोर्न वीडियो का खेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios