Asianet News Hindi

कोरोना का कहर: MP में BJP विधायक की मौत, तो एक मरीज ने अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदकर की सुसाइड

विधायक जुगुल किशोर बागरी की कुछ दिन पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। लेकिन यहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें चिरायु अस्पताल में शिफ्ट किया गया। सोमवार शाम उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। (विधायक जुगुल किशोर बागरी, फाइल फोटो)

madhya pradesh bjp mla jugal kishore bagri dies from corona in bhopal
Author
Bhopal, First Published May 10, 2021, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप चरम पर है। इसी बीच दुखद खबर सामने आई है, जहां सतना के रैगांव विधानसभा से भाजपा MLA जुगुल किशोर बागरी की कोरोना से मौत हो गई। वहीं दूसरी खबर भी राजधानी भोपाल से है, यहां हमीदिया अस्पताल की 5वीं मंजिल से संक्रमित मरीज ने छलांग लगा दी। जहां उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दो अस्पताल में इलाज के बाद भी नहीं बचे विधायक
दरअसल, विधायक जुगुल किशोर बागरी की कुछ दिन पहले रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। लेकिन यहां उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें चिरायु अस्पताल में शिफ्ट किया गया। बताया जाता है कि विधायक  कोरोना से रिकवर हो चुके थे। लेकिन सोमवार शाम उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि
विधायक की मौत के बाद मध्य प्रदेश भाजपा में शोक की लहर दौड़ गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ ने शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। दोनों ने नेताओं ने ट्वीट कर कहा विधायक के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं प्रकट करते हुए परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

रहीश शेख के रूप में हुई मृतक की पहचान
वहीं हमीदिया अस्पताल से कूदकर आत्महत्या करने वाले मृतक की पहचान रहीश शेख के रूप में हुई। टीआई कोहेफिजा अनिल बाजपेयी ने मौके पर पहुंचकर मामले में की जांच की जा रही है, आखिर किस वजह से युवक ने यह कदम उठाया है। साथ ही अस्पताल प्रबंधन से मृतक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios