Asianet News Hindi

ऐसे जीता जाता है चुनाव: शिवराज सरकार के मंत्री की नोट बांटने की फोटो वायरल, यूं बांट रहे रुपया

सोशल मीडिया पर शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह की वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने हाथों में नोटों की गड्डी पकड़े हुए हैं और वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की अपील की है।

madhya pradesh BY-election minister bisahulal singh photo viral to distribute note  KPR
Author
Bhopal, First Published Oct 5, 2020, 3:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


भोपाल.  जैसे-जैसे मध्य प्रदेश की 28 सीटों की उपचुनाव की तारीख पास आ रही है। वैसे ही प्रदेश की सियासत तेज होती जा रही है। इसी बीच एक नया मामला सामने आया है। जहां सोशल मीडिया पर शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह की वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने हाथों में नोटों की गड्डी पकड़े हुए हैं और वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं।

मंत्री जी ने हाथ में थाम रखी है नोटों की गड्डी
तस्वीर वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर  हमलावर हो गई और  इस मामले में चुनाव आयोग से बिसाहूलाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर डाली। बता दें कि कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में आए बिसाहूलाल शिवराज सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बनाए हैं। बता दें कि इस वायरल फोटो में 
मंत्री जी हाथ में 100 के नोट की गड्डी के साथ दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वो सौ रुपए बांटते हुए नजर भी आ रहे हैं।

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की अपील
इस मामले में कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि मंत्री बिसाहूलाल सिंह अचार सहिंता लगने के बाद वोटरों को जिस तरह से नोट बाट रहे हैं। उससे चुनाव प्रभावित होता है, इसलिए चुनाव आयोग इस मामले पर तुरंत संज्ञान मंत्री जी पर कार्रवाई करे। वायरल हो रही इस तस्वीर की फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह कब और कहां की है।  asianetnews इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा फोटो को बताया फेक
वहीं तस्वीर वायरल होने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि यह फोटो फेक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एडिटेड फोटो और वीडियो के सहारे नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश में लगी हुई है। लंबे समय से राजनीति कर रहे और विधायक रह चुके मंत्री बिसाहूलाल सिंह की छवि साफ है। इस तरह से उनकी छबि धूमिल नहीं हो सकती जनता उनकी ईमानदारी जानती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios