Asianet News HindiAsianet News Hindi

राहुल गांधी पर MP के गृह मंत्री का तंज,कहा-कांग्रेस एक ऐसा स्कूल, जहां हेडमास्टर का बेटा करता है टॉप

कांग्रेस पार्टी में अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा इसको लेकर आज दिल्ली में पार्टी की वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हो रही है। इसी को लेकर मध्यप्रदेश की सियासत भी गर्म है, जहां भाजपा नेताओं का कांग्रेस पर हमला जारी है।  MP के गृह मंत्री ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा-कांग्रेस एक ऐसा स्कूल है, जहां सिर्फ हेडमास्टर का बेटा ही टॉप करता है।

madhya pradesh congress working committee meeting narottam mishra says rahul gandhi  kpr
Author
Bhopal, First Published Aug 24, 2020, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. कांग्रेस पार्टी में अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा इसको लेकर आज दिल्ली में पार्टी की वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हो रही है। इसी को लेकर मध्यप्रदेश की सियासत भी गर्म है, जहां भाजपा नेताओं का कांग्रेस पर हमला जारी है।  MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा-कांग्रेस एक ऐसा स्कूल है, जहां सिर्फ हेडमास्टर का बेटा ही टॉप करता है।

इस स्कूल में एक ही परिवार के बच्चे होते होते हैं टॉपर
नरोत्तम मिश्रा कहा-कांग्रेस पार्टी में  परिवारवाद वाली पार्टी है, यहां कुछ भी हो जाए कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष तो गांधी परिवार का ही होगा। यह बात कांग्रेस के सदस्यों को सोच लेना चाहिए। क्योंकि इस स्कूल के टॉपर तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रेहान वाड्रा और मिराया वाड्रा हैं और वही पार्टी के अध्यक्ष बनेंगे।

'जो सोनिया जी और राहुल के तलवे चाटे वह कांग्रेस में वफादर'
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है-उन्होंने कहा-कांग्रेस में जो व्यक्ति सोनिया जी और राहुल जी के तलवे चाटे, केवल वही पार्टी में बना रह सकता है, वही वफादार कहलाता है। जो जनता के हित के लिए लड़े, उसे ग़द्दार घोषित कर दिया जाता है।

राहुल गांधी को जिद छोड़ देना चाहिए
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- सोनियाजी का नेतृत्व सर्वमान्य है। यदि सोनिया जी कांग्रेस अध्यक्ष का पद छोड़ना ही चाहती हैं तो राहुल जी को अपनी ज़िद छोड़ कर अध्यक्ष का पद स्वीकार कर लेना चाहिए। देश का आम कांग्रेस कार्यकर्ता और किसी को स्वीकार नहीं करेगा।

सोनिया ने पद छोड़ने की पेशकश की
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सोनिया गांधी ने बैठक में अंतरिम अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकश की है। सोनिया ने पार्टी से नए अध्यक्ष को चुनने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है। वहीं, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उन्हें पद पर बने रहने की अपील की। 
..............................................................................

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios