Asianet News Hindi

सिंधिया के स्वागत में कांग्रेस ने लगाए अनोखे पोस्टर, लिखा-जनता कर रही इंतजार, कब सड़क पर आओगे महाराज

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव की तारीख भले ही अभी तय नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है। सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए कांग्रेसियों ने अनोखा विरोध किया है, जहां जगह-जगह सड़कों पर सिंधिया के पोस्टर चिपका दिए गए हैं।

madhya pradesh congresss poster war before jyotiraditya scindias visit to indore sanwer KPR
Author
Indore, First Published Sep 26, 2020, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सांवेर. मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव की तारीख भले ही अभी तय नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है।   बीजेपी-कांग्रेस एक-दूसरे पर लगातार हमला कर रही हैं। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है। सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए कांग्रेसियों ने अनोखा विरोध किया है, जहां जगह-जगह सड़कों पर सिंधिया के पोस्टर चिपका दिए गए हैं।

 ''जनता कर रही इंतजार, कब सड़क पर आओगे महाराज''
दरअसल, शनिवार शाम को भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक चुनावी जनसभा होने वाली है। जिसको लेकर कांग्रेस ने उनके पोस्टर गलाए हैं। जिनमें लिखा गया है कि ''जनता कर रही इंतजार, कब सड़क पर आओगे महाराज''। ''वादा करके भूल गए महाराज। जनता कर रही इंतजार''। इस तरह के पोस्टर लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ता सिंधिया पर गद्दारी का आरोप लगा रहे हैं।

सिंधिया समर्थक मंत्री लड़ रहे हैं यहां से चुनाव
बता दें कि सांवेर में विधानसभा से ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे करीबी माने जाने वाले मंत्री तुलसी सिलावट भाजपा की तरफ से मैदान में हैं। यहां से उनके खिलाफ कभी साथी रहे प्रेमचंद गुड्डू को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। 

कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर
प्रदेश की दोंनों बड़ी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस हार हाल में इस उपचुनाव को जीतना चाहती हैं। क्योंकि इन चुनाव से कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर जो लगी है। इन सीटों के नतीजे भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं का भविष्य भी तय करने वाले कहे जा रहे हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के इतिहास में ये पहला मौका होगा जब एक साथ 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios